Right News

We Know, You Deserve the Truth…

ट्विटर पर घटिया ट्वीट कर ट्रोल हुए भाजपा मीडिया प्रभारी, लोगों ने लताड़ा तो डिलीट कर भागे

अलग अलग कारणों के चलते कई बार विवादों में आने वाले मध्यप्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर के एक ट्वीट पर खासा बवाल हो गया। दरअसल केंद्र सरकार द्वारा वैक्सीन फ्री करने की घोषणा के बाद पाराशर ने ट्वीट किया, ‘अब कांग्रेस बच्चा और कांग्रेसियों के बच्चों को भी निशुल्क वैक्सीन मिलेगी’ । पाराशर का ये ट्वीट देखते ही देखते विवाद की वजह बन गया, और कांग्रेसियों के साथ लोगों ने उन्हें घेरना शुरू कर दिया। एक यूजर ने उस ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा, कि पाराशर का ये बयान बेहद अशोभनीय और निंदनीय है।

क्योंकि कांग्रेस ने आपको और आपके परिजनों को पोलिया, खसरा, हेपेटाइटिस बी और चिकनपॉक्स जैसे कितने टीके फ्री में लगवाए हैं और वो भी बिना पब्लिसिटी के। इसके अलावा एक और यूजर ने इसे लेकर पाराशर पर तीखा हमला किया, और लिखा- अगर कांग्रेस की सरकार उन्हें टीके नहीं लगवाती, तो वो व्हील चेयर पर बैठे होते। ऐसे में लोकेंद्र पाराशर को यूं जानलेवा कोरोना के टीके पर राजनीति नहीं करना चाहिए।

सिर्फ यही नहीं, बल्कि इसके बाद लगातार खुद को घिरता देख लोकेंद्र पाराशर तत्काल बैकफुट पर आ गए और बाद में उन्हें ट्वीट डिलीट करना पड़ा। खुद की इस फजीहत के बाद मध्यप्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी ने भले ही ट्वीट डिलीट कर दिया, लेकिन इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी ट्रॉलिंग जारी है। खबर है, कि पाराशर के इस ‘बचकाने’ ट्वीट की दिल्ली में भी चर्चाए हैं।


error: Content is protected !!