मिशन रिपीट के लिए भाजपा ने 17 संगठनात्मक जिलों के प्रभारी बनाए मंत्री और विधानसभा अध्यक्ष

Read Time:5 Minute, 12 Second

मिशन रिपीट के लिए प्रदेश भाजपा ने संगठनात्मक जिलों में भी मंत्रियों को प्रभारी नियुक्त किया है। जिला चंबा और देहरा के प्रभारी वन मंत्री राकेश पठानिया होंगे। मंत्री राकेश पठानिया, गोविंद ठाकुर, सुरेश भारद्वाज, सुखराम चौधरी और विधानसभा अध्यक्ष विपिन परमार को दो-दो जिलों का जिम्मा दिया गया है। परमार जिला कांगड़ा एवं नूरपुर, परिवहन मंत्री विक्रम ठाकुर जिला पालमपुर, शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर लाहौल स्पीति, सुंदरनगर, तकनीकी शिक्षा मंत्री राम लाल मारकंडा जिला कुल्लू, राजस्व मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर जिला मंडी, शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज जिला किन्नौर एवं महासू, खाद्य आपूर्ति मंत्री राजिंद्र गर्ग जिला हमीरपुर, सामाजिक न्याय मंत्री सरवीण चौधरी जिला ऊना, कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर जिला बिलासपुर, ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी जिला सोलन एवं शिमला और स्वास्थ्य मंत्री राजीव सैजल जिला सिरमौर के मंत्री प्रभारी होंगे।

यह फैसला भाजपा के प्रभारियों की विशेष उपस्थिति में हुई तीन दिवसीय बैठकों में पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप ने लिया है।

गुरुवार को भाजपा के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अगले चुनाव में भी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ही भाजपा का चेहरा होंगे। उन्होंने कहा कि प्रत्याशियों का चयन चुनाव समिति करती है। केंद्रीय संसदीय बोर्ड इसकी घोषणा करता है। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के सक्रिय होने के सवाल पर कहा कि वह हमेशा सक्रिय रहते हैं। चाहे 2017 का लोकसभा चुनाव हो या पंचायती राज चुनाव हों। संगठन और सरकार में कोई बदलाव नहीं होगा। रणधीर शर्मा ने कहा कि भाजपा की तीन दिवसीय चिंतन बैठक वीरवार को पीटरहॉफ शिमला में समापन की ओर बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि सभी 2017 के प्रत्याशी और विधायकों ने अपना रिपोर्ट कार्ड पार्टी को सौंपा है और उसमें अपनी तीन वर्ष की उपलब्धियों और विकास कार्यों का वर्णन किया। साथ ही उन्होंने अपनी विधानसभा क्षेत्र में कमियां भी सरकार के समक्ष रखी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी अपना रिपोर्ट कार्ड पार्टी को सौंपा है।

Get news delivered directly to your inbox.

Join 875 other subscribers

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!