Right News

We Know, You Deserve the Truth…

भाजपा ने कांग्रेस के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा कांग्रेस घोर विपति में भी राजनीति कर रही है

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा और प्रदेश प्रवक्ता उमेश दत्त ने पूर्व मंत्री जीएस बाली के बयान की निंदा की है, जिसमें उन्होंने कथित रूप से प्रदेश के मुख्यमंत्री पर आधारहीन व तथ्यों से परे बयानबाजी की है। राकेश शर्मा व उमेश दत्त का कहना है कि कांग्रेस घोर विपत्ति के समय में भी राजनीति करने से बाज नहीं आ रही। केवल खबरों में बने रहने के लिए ऐसे बयानों का सहारा लेकर प्रदेश सरकार के इमानदार प्रयासों को कटघरे में खड़ा करने का असफल प्रयास किया जा रहा है। कांग्रेस कोरोना के इस काल में ओच्‍छी राजनीति का सहारा लेकर अपनी तथाकथित वापसी की असफल संभावनाएं तलाश कर रही है।

वहीं, प्रदेश सरकार जयराम ठाकुर के नेतृत्व में बड़ी गंभीरता से कोरोना से निपटने में लगी है जहां एक तरफ गंभीर मरीजों को अस्‍पताल में ऑक्सीजन युक्त बेड व सभी स्वास्थ्य सुविधाएं सुनिश्चित की जा रही हैं, अस्थायी रूप से नए अस्‍पताल का निर्माण कर बेड की संख्या बढ़ाई जा रही है। आइसोलेशन में इलाज करवा रहे मरीजों का ध्यान भी बड़ी सजगता के साथ किया जा रहा है।

प्रदेश में 1,500 बेड की क्षमता को 5,000 बेड की क्षमता करना। ऑक्सीजन उत्पादन 20 मीट्रिक टन से 40 मीट्रिक टन करना, 250 आईसीयू बेड को 600 आईसीयू बेड करना। प्रदेश में केंद्र की सहायता से छह नए ऑक्सीजन प्लांट स्थापित करना, अस्थायी अस्पतालों को तय समय में तैयार कर शरू करना पूरे प्रदेश में आइसोलेशन में रह रहे मरीजों की देखभाल करना कोई गलत काम है। जिसके लिए जीएस बाली मुख्यमंत्री पर हत्या का मामला दर्ज करने की बात कर रहे हैं। ऐसे बयान पूर्व मंत्री को शोभा नहीं देते।

राजनीतिक रोटियां सेक रही कांग्रेस

जीएस बाली बताएं कि एक जिम्मेदार विपक्ष की भूमिका कांग्रेस निभा रही है या नहीं। विपत्ति के समय में सरकार और प्रदेश की जनता का समर्थन व सहायता करने के बजाय केवल राजनीतिक रोटियां सेकना कहां की जिम्मेदारी है। कांग्रेस आज पूरे प्रदेश में अपने इस गैर जिम्मेदाराना व्यवहार के कारण पहचानी जाने लगी है। इसलिए कांग्रेस के नेताओं को प्रदेश की जनता गंभीरता से नहीं ले रही।

error: Content is protected !!