शहर के टाउन थाना क्षेत्र के दहियावां दलित बस्ती स्थित सिद्धि मेगा मार्ट के मालिक पर बम फेंक कर हमला कर दिया गया। मार्ट के मालिक केदार सिंह पर पुरानी रंजिश को लेकर शनिवार की संध्या घटना को अंजाम दिया गया। चार की संख्या में मौजूद बाइक सवारों के बम से हमले में केदार सिंह और उनका स्टाफ जख्मी हो गए।

दोनों को गंभीर स्थिति में छपरा सदर अस्पताल के इमरजेंसी कक्ष में इलाज के लिए परिजन और शुभचिंतक लेकर पहुंचे। इस घटना से शहर में सनसनी फैल गयी और आसपास अफरा-तफरी मच गई। घटना के बारे में बताया जाता है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के तारी निवासी केदार सिंह मेगा मार्ट बंद कर घर जा रहे थे। 

सिंह दुकान की सीढ़ियों से उतरकर कुछ दूर पहुंचे कि कदम चौक के पास दो बाइक पर सवार चार लोगों ने बम फेंकना शुरू कर दिया। वे किसी तरह अपनी जान बचाकर दुकान के अंदर घुसे फिर भी उनका पैर और सिर बम से चोटिल हो गया। मेगा मार्ट के स्टाफ दहियावां दलित बस्ती निवासी राजकुमार राम भी घटना में घायल है। पीड़ित ने बताया कि बम से हमला करने वालों में एक वकील और दो अन्य लोग शामिल थे। इस मामले में पुलिस कार्रवाई में जुटी है। घटनास्थल पर पहुंचकर टाउन थाना पुलिस ने मामले की जांच की।

error: Content is protected !!