Right News

We Know, You Deserve the Truth…

कांगड़ा; नाके पर गाली देकर भागे बाइक सवार, पुलिस ने पीछा कर दबोचा

हिमाचल में कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते कोरोना कर्फ्यू लगाया है। हिमाचल में आए दिन कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं और लोगों की जिंदगियां जा रही हैं। पर कुछ लोग इस गंभीर संकट को हल्के में ले रहे हैं। कोरोना कर्फ्यू में भी बिना कारण इधर-उधर घूम रहे हैं। ऐसा ही एक मामला कांगड़ा जिला के फतेहपुर पुलिस थाना के तहत आया है।

यहां बाइक सवार दो युवकों ने ना केवल कोविड-19 नियमों की अवहेलना की, वहीं नाके पर तैनात पुलिस कर्मियों के साथ गाली गलौच भी किया। बता दें कि पुलिस थाना फतेहपुर की टीम हाड़ा चौक में नाकाबंदी पर थी। आने जाने वाले वाहनों को चेक किया जा रहा था। इसी दौरान प्रदीप सिंह व दीप सिंह निवासी दकियाड़ा, डाकघर व तहसील फतेहपुर, ज़िला कांगड़ा बाइक पर सवार होकर आए। पुलिस ने उन्हें जांच के लिए रोका। युवकों ने नाका पर तैनात पुलिस कर्मचारियों से गाली-गलौच किया व कोविड-19 नियमों की उल्लंघना कर मौका से भाग गए।

पुलिस पार्टी ने उनका पीछा किया और वने-का-तालाब में काबू कर लिया। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ कोविड-19 नियमों की उल्लंघना करना पाए जाने पर मामला दर्ज कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि करते हुए एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने कहा कि कोरोना चेन तोड़ने के लिए कोरोना कर्फ्यू लगाया है। लोग कर्फ्यू की अवहेलना ना करें। ऐसा करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

error: Content is protected !!