ज्वालामुखी में भारी बारिश के चलते गिरा बड़ पेड़, बिजली हो गई थी गुल

Read Time:2 Minute, 10 Second

Himachal News: तेज बारिश से ज्वालामुखी में कहर बरपा है। यहां पेड़ गिरने से काफी नुकसान हुआ है और बिजली भी गुल है। जिस कारण लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी। गर्मी व ऊपर से बिजली गुल हो जाने के कारण लोगों को दोहरी परेशानी झेलनी पड़ी। वहीं पेड़ गिरने के कारण कुछ देर तक सड़क यातायात भी बाधित रहा, जिस कारण लोगों को परेशानी से दो चार होना पड़ा। विद्युत कर्मियों ने पेड़ को हटाने का प्रयास किया।

ज्वालामुखी में तेज बारिश होने के कारण बोहन चौक पर बड़ के पेड़ का एक बड़ा हिस्सा गिर गया जिस कारण एक निजी होटल की चारदीवारी गिर गई और एक दुकान को भी नुकसान पहुंचा है। देहरा मार्ग भी कुछ घंटों तक बाधित रहा।

विद्युत सहायक अभियंता करण गुलेरिया ने बताया कि बिजली कर्मी पेड़ हटाने का प्रयास कर रहे हैं। जल्द ही पेड़ हटाकर बिजली आपूर्ति सुचारू करने की कोशिश की जाएगी।

गनीमत रही जब पेड़ का हिस्सा गिरा तब कोई वाहन नहीं था और न ही कोई व्यक्ति अन्यथा बड़ा नुकसान हो सकता था। वहीं निजी होटल मालिक अजय सोनी का कहना है कि उनका काफी नुकसान हुआ है चारदीवारी टूटी है और लेंटर को भी नुकसान पहुंचा हैं। जिससे लगभग डेढ़ लाख का नुकसान हुआ है। फिलहाल ज्वालामुखी में बिजली आपूर्ति बाधित रही। जिस कारण लोगों को समस्या से दो चार होना पड़ा। वहीं लोगों की मांग है कि सड़क किनारे कोई सूखे पेड़ हैं या जिन पेड़ों से खतरा है उन्हें हटाया जाए।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!