पुलिस का नाम सुनते ही भड़का जेठ, बेरहमी के कर दिया छोटे भाई की पत्नी का कत्ल

Read Time:2 Minute, 58 Second

RIGHT NEWS INDIA


राजा का नगला रंपुरा गांव में पुलिस का नाम सुनते ही बड़े भाई ने छोटे भाई की पत्नी अंजू का कत्ल कर दिया था। कत्ल इतनी बेरहमी से किया कि सिर धड़ से अलग कर फेंक दिया। अब आरोपित द्रगपाल को इसका कोई अफसोस नही है। पुलिस निगरानी में बोला कि दो माह से वह परेशान था। अब जेल में जाकर चैन की रोटी तो खा सकेगा।

उसने पुलिस को बताया कि जब वह शुक्रवार की रात अपने तरबूज के खेत की रखवाली कर रहा था कि तभी छोटे भाई रामपाल की पत्नी अंजू साइकिल से सवार होकर निकली। उसने मुझे सड़क किनारे बैठे देख लिया और साइकिल रोक दी। साइकिल खड़ी करके वह बोली अभी पुलिस बुलाकर पकड़वाते हैं। बस यह सुनकर मुझे गुस्सा आ गया और तरबूज काटने वाली छुरी से उसका काम तमाम करने के लिए टूट पड़ा।

दस मिनट तक इस कदर वार किए कि जब तक वह मर नहीं गई तब तक प्रहार करता ही रहा। मरने के बाद उसका सिर काट दिया और झाड़ियों की तरफ फेंककर खेत की ओर चला गया। वह कहता है कि उसे कोई अफसोस नही है। वहीं पुलिस को उससे कुछ और भी जानकारी हाथ लगी है जिस पर पुलिस काम कर रही है। घटना के बाद रात में ही पुलिस ने राकेश उर्फ द्रगपाल को निगरानी में लेकर हत्या में प्रयुक्त की गई छुरी को बरामद कर लिया। उसके कपड़ों पर खून के दाग थे। कपड़ों को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। उसका कहना है कि दो बीघा जमीन के चलते ही छोटे भाई की पत्नी उसे परेशान कर रही थी। मेरे खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया गया। पुलिस शांतिभंग की आशंका में भी कार्रवाई कर चुकी थी और मुचलके पर पाबंदी भी कराई गई थी। अब रोज रोज की कलह से छुटकारा मिल गया है। यदि अंजू को न मारता तो और क्या करता। क्योंकि उसने इस कदर परेशान कर रखा था कि खाना मिलना भी चैन से नसीब नही हो रहा था। आरोपित ने बताया कि उसकी शादी नही हुई थी। ऐसे में वह दूसरों पर ही निर्भर था। भाई सोनपाल उर्फ रावेंद्र भी मदद करते थे तो ऐसे में अंजू उन्हें भी परेशान कर रही थी। इसके चलते उन्होंने भी मुझसे दूरी बना ली थी।


Advertise with US: +1 (470) 977-6808 (WhatsApp Only)


error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!