बसाल को मिला विद्युत विभाग का नया सब डिवीजन, 19 पद भरे जाएंगेः वीरेंदर कंवर

Read Time:2 Minute, 59 Second

ग्रामीण विकास, पंचायती राज, कृषि, मत्स्य तथा पशु पालन मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा है कि कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र के बसाल में बिजली विभाग का नया सब डिवीजन खोलने को मंजूरी मिल गई है। एचपीएसईबीएल के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की मीटिंग में इस पर मुहर लगी तथा विभाग ने इसकी अधिसूचना जारी कर दी है। उन्होंने सभी कुटलैहड़वासियों को इसके लिए बधाई देते हुए कहा कि क्षेत्र के लिए यह बहुत बड़ी उपलब्धि है क्योंकि वर्षों पुरानी मांग पूरी हो गई है।

कंवर ने कहा कि बसाल में बिजली विभाग का सब डिवीजन खुलने से 14,860 उपभोक्ताओं को फायदा मिलेगा और उनकी समस्याओं का तुरंत निपटारा करने में सहायता मिलेगी। उन्होंने कहा कि सब डिवीजन के साथ-साथ 19 पद भी भरे जाएंगे, जिनमें एई का एक पद, जेई के दो पद, वरिष्ठ सहायक का एक पद, जेओए (आईटी) व (अकाउंट्स) का दो-दो पद, फोरमैन का एक पद, लाइनमैन के दो पद, असिस्टेंट लाइनमैन के तीन पद तथा जूनियर टी-मेट के 5 पद शामिल हैं। उन्होंने कहा कि अब विद्युत विभाग का डिवीजन थाना कलां में खोलने का प्रयास किया जा रहा है तथा यह मामला विभाग के पास विचाराधीन है। उम्मीद है कि इसकी अधिसूचना भी जल्द ही जारी कर दी जाएगी।

ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने बसाल में विद्युत विभाग का सब डिवीजन खुलने पर मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र के लिए विकास का विशेष ध्यान रखते हैं तथा बहुत सी चिरलंबित मांगों को पूरा कर प्रदेश सरकार ने क्षेत्रवासियों को अनेकों सौगातें दी हैं। कंवर ने कहा कि समस्त कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र के निवासी मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के धन्यवादी है।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!