Right News

We Know, You Deserve the Truth…

बटिंडा में सामने आई बाबा की काली करतूत, 12 साल के लड़के के साथ किया दुष्कर्म

गांव गुरुसर स्थित एक डेरे में रह रहे बाबा ने सभी मर्यादाएं तोड़ते हुए 12 साल के बच्चे के साथ अत्याचार व कुकर्म कर डाला। यह बच्चा दिल्ली से भागकर बाबा के डेरे में पहुंचा था। पुलिस ने बाबा के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि दिल्ली से संबंधित यह बच्चा कामकाज की तलाश में मात्र 12 साल की आयु में ही घर से भाग गया था। वह भटकता हुआ अंबाला, राजपुरा सहित कई जगहों पर गया। बाद में वह अमृतसर में आ गया, जहां उसका संपर्क भगता भाईका से संबंधित एक बाबा से हुआ। इसके बाद वह उसके डेरे में चला गया। बच्चे ने बाबा पर उसके साथ गंदी हरकतें करने के आरोप लगाए हैं। फिलहाल, बच्चा सतिकार कमेटी कोठागुरु की देखरेख में है।

कमेटी के सदस्यों को बच्चे ने बताई आपबीती

कमेटी सदस्य कैंडी बाजवा ने बताया कि एक दिन वह भगता की ओर किसी काम से अपने एक दोस्त के साथ मोटरसाइकिल पर आ रहे थे। तभी उन्होंने देखा के एक बच्चा खेतों के बीच से भाग कर आ रहा था। उसने पैरों में चप्पल भी नहीं पहनी हुई थी। बच्चे के पास जाकर जब उससे बारे पूछा तो उसने सारी आपबीती उन्हें बताई। इसके बाद कमेटी सदस्यों ने बच्चे को अपने साथ लेकर पूरे मामले की जांच की। पता चला कि गांव गुरुसर से संबंधित जगराज सिंह उर्फ राजू नाम का बाबा है। वह गांव के बस स्टैंड पर मुख्य सड़क पर बनाए एक डेरे में रहता है। उसने उस बच्चे के साथ पिछले कुछ दिनों तक अत्याचार किया।

इसके बाद कमेटी सदस्यों ने सारी घटना की जानकारी थाना दयालपुरा पुलिस को दी। मामले को संज्ञान में लेते हुए थाना प्रभारी हरबंस सिंह ने आरोपित बाबा पर मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं।

बच्चे को लेने आ रहे घऱवाले

सतिकार कमेटी ने दिल्ली से संबंधित एक एनजीओ के माध्यम से बच्चे के बताए पते पर उसके परिजनों से संपर्क साधा। जल्द उसके घरवाले उसे लेने के लिए वह बठिंडा रवाना होंगे। बच्चा अभी कमेटी की देखरेख में है और जल्द अपने घर वापसी करेगा।


error: Content is protected !!