कोविड की तीसरी लहर रोकने के लिए जागरूकता की जरूरत- रमण शर्मा

Read Time:2 Minute, 21 Second

गोहर, सुभाग सचदेवा। कोरोना महामारी के दौरान अपनी सेवाएं प्रदान करने वाले लोगों व विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधियों के सम्मान में स्थानीय प्रशासन द्वारा सम्मान समारोह आयोजित किया गया गया। एस डी एम गोहर रमण शर्मा ने सम्मान समारोह की अध्यक्षता की। गोहर के म्याह माता मंदिर में आयोजित कार्यक्रम में विधायक विनोद कुमार ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत कर कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया।

विधायक ने कहा कि क्षेत्र को इस महामारी से बचाने में प्रशासन सहित विभिन्न संस्थाओं के साथ-साथ चिकित्सकों, लोक निर्माण विभाग के कर्मियों, आशा वर्कर, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, सफाई कर्मीयों, पुलिस प्रशासन, स्वास्थ्य कर्मियों व अनेक लोगों का अहम योगदान है, जिसकी जितनी सराहना की जाए उतनी कम है। इस अवसर पर एसडीएम गोहर रमण शर्मा ने सभी कोरोना वॉरियर्स को कोरोना की तीसरी लहर को रोकने के लिए प्रभावी कदम उठाने का आहवान किया और सभी विभागों को आदेश दिए कि कोविड-19 के नियमों का पालन करने के लिए सामाजिक जागरूकता अभियान को फिर तेज किया जाए।

शर्मा ने बताया कि अगर अभी भी न संभले तो कोरोना की तीसरी लहर दुुुसरी लहर से भी ज्यादा भयानक और खतरनाक होगी। उन्होंने सभी से अनुरोध किया कि मास्क को जीवन का अभिन्न अंग मान कर इसका इस्तेमाल करें । इस मौके पर जिला परिषद उपाध्यक्ष मुकेश चंदेल, सदस्य हुकुम ठाकुर, पंचायत समिति अध्यक्ष कल्पना कुमारी, समस्त पंचायतों के प्रधानों, उपप्रधान और बीडीसी सदस्यों ने भाग लिया।

Your Opinion on this News:

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!