जिला कांगड़ा युवा कांग्रेस महासचिव नीरज शर्मा ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि पूर्व विधायक संजय रतन के कार्यकाल में ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र के हर कोने में चहुमुखी विकास हुआ है। जिसका ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र की जनता को भरपूर लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक संजय रतन ने अपने कार्यकाल में शिक्षा, स्वास्थ्य, पेयजल, सड़कों, प्रशासनिक इकाइयों की बड़ी-बड़ी योजनाएं बना कर करोड़ों रुपए स्वीकृत कर विकास की नई इबारत लिखी है।

ज्वालामुखी यूथ कांग्रेस

उन्होंने कहा कि आज ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र में अगर कोई भी विकास कार्य चला हुआ है तो इसका सारा श्रेय पूर्व विधायक संजय रतन के अथक प्रयासों और मेहनत को जाता है। उन्होंने कहा कि ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र के विकास की हर ईंट पर पूर्व विधायक संजय रतन का नाम है। उन्होंने कहा कि 2022 के आने वाले विधानसभा चुनावों के लिए ज्वालामुखी युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कमर कस ली है। जिसके प्रथम चरण में ज्वालामुखी युवा कांग्रेस के समस्त कार्यकर्ता पूर्व विधायक संजय रतन के द्वारा करवाए गए विकास कार्यों को लोगों के घर -घर पहुंचाने का काम करेंगे
और हर पंचायत से ज्यादा से ज्यादा युवायों को युवा कांग्रेस में जोड़ने का कार्य किया जायेगा और पंचायत स्तर पर युवाओं की कमेटी का गठन किया जायेगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमेशा जनता के साथ झूठ बोलने और बेरोजगार युवाओं को नौकरियों के नाम पर ठगने का काम किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेताओं को चुनावों के समय ही बेरोजगार युवाओं की याद आती है और चुनाव होते ही भाजपा नेता बेरोजगार युवाओं से मुंह छुपाते भागते हैं।
उन्होंने कहा कि भाजपा के लच्छेदार भाषणों और जनविरोधी नीतियों से जनता तंग आ चुकी है और बेरोजगार युवा भाजपा को जड़ से उखाड़ने का मन बना चुके हैं।

इस मौके पर यूँका अध्यक्ष राज राणा, बिक्रमजीत सिंह, सादिक मोहम्मद, रसीद, जोगेश, अनिल, सुनील, गौरव सोनी, अविनाश हीरा, अनिकेत चौधरी, कुलदीप, मनीष,मिलाप, राजेश, अक्षय, सक्षम अंकुश, गौरव, लकी, मनोज, अयूब, प्रवीण, राकेश, सनी, विक्रांत आदि युवा कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!