Maruti Offer: Maruti Swift महज 90 हजार में हो सकती है आपकी, जाने ऑफर की पूरी डिटेल्स

0
30

कार सेक्टर में मौजूद तमाम सेगमेंट में सबसे ज्यादा डिमांड हैचबैक कारों की होती है जो कम बजट में आसानी से मिल जाती हैं। इस सेगमेंट में मिलने वाली कारों की कीमत 4 लाख रुपये से शुरू होकर 10 लाख रुपये तक जाती है।

हैचबैक सेगमेंट में मौजूद पॉपुलर कारों में से एक है मारुति स्विफ्ट जो अपनी कंपनी की बेस्ट सेलिंग कारों में से एक है और अपने स्पोर्टी डिजाइन और बढ़िया माइलेज के लिए पसंद की जाती है।

मारुति स्विफ्ट को अगर आप शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 5.92 लाख रुपये से लेकर 8.85 लाख रुपये खर्च करने होंगे। मगर यहां आप उन ऑफर्स के बारे में जान सकते हैं जिसके जरिए आप इस कार को महज 1 लाख रुपये के बजट में खरीदकर घर ले जा सकेंगे।

मारुति स्विफ्ट पर मिलने वाले ये ऑफर अलग अलग वेबसाइट से मिले हैं जो सेकेंड हैंड कारों को खरीदने बेचने और उनकी लिस्टिंग का काम करती हैं। इन तमाम ऑफर्स में से हम आपको बेस्ट ऑफर्स की डिटेल बताने जा रहे हैं।

पहला ऑफर CARDEKHO वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यहां इस मारुति स्विफ्ट का 2010 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इस कार के लिए कीमत 1.85 लाख रुपये तय की गई है। मगर इस कार के साथ कोई फाइनेंस प्लान या ऑफर नहीं मिलेगा।

दूसरा ऑफर CARWALE वेबसाइट पर से मिला है और यहां मारुति स्विफ्ट का 2009 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इस कार की कीमत 1 लाख रुपये तय की गई है। इस कार को खरीदने पर कोई फाइनेंस प्लान या ऑफर नहीं मिलेगा।

तीसरा ऑफर OLX वेबसाइट पर दिया गया है। यहां इस कार का 2009 मॉडल लिस्ट किया गया है और इसकी कीमत 90 हजार रुपये तय की गई है। इस कार को खरीदने पर कोई ऑफर या प्लान नहीं दिया जाएगा।

मारुति स्विफ्ट पर मिलने वाले इन ऑफर्स की डिटेल पढ़ने के बाद अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो यहां जान लीजिए इस कार के इंजन से लेकर माइलेज तक की पूरी डिटेल।

मारुति स्विफ्ट में कंपनी ने 1.2 लीटर डुअल जेट पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 90 पीएस की पावर और 113 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। माइलेज को लेकर कंपनी दावा करती है कि ये कार 18.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

Leave a Reply