नंदीग्राम में शुभेंदु अधिकारी के काफिले पर हमला हुआ। उनके काफिले पर पथराव किया गया। अधिकारी की गाड़ी आगे निकल गई थी। भाजपा और टीएमसी एक दूसरे पर हमले और बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगा रहे हैं। 12 बजे तक 37 प्रतिशत वोटिंग हुई है।

पश्चिम बंगाल की 30 सीट और असम की 39 सीटों में गुरुवार को दूसरे चरण के मतदान हो रहा है। पश्चिम बंगाल की 30 विधानसभा सीटों पर 171 प्रत्याशी तो असम की 39 सीटों पर 345 उम्मीदवार किस्मत आजमा रहे हैं। आज हर किसी की नज़र बंगाल की नंदीग्राम सीट पर है, जहां मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और शुभेंदु अधिकारी के बीच महामुकाबला है। यहां पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। शुभेंदु अधिकारी ने सुबह-सुबह ही अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

दूसरे चरण के मतदान से पहले ममता बनर्जी ने आरोप लगाया था कि नंदीग्राम में परेशानी खड़ी करने और मतदाताओं को धमकाने के लिए दूसरे राज्यों से गुंडे आए हैं। उन्होंने बुधवार को निर्वाचन आयोग से इस मामले में कार्रवाई करने की मांग की। ममता बनर्जी ने आरोप लगाते हुए कहा था कि दूसरे राज्यों के गुंडे मतदाताओं को धमकाने के लिए नंदीग्राम में दाखिल हो गए हैं। बलरामपुर गांव और अन्य इलाके के ग्रामीणों को भगाया जा रहा है। वे मतदाताओं को धमका रहे हैं।

error: Content is protected !!