Right News

We Know, You Deserve the Truth…

राजस्थान; कोरोना आंकड़े छुपाने का आरोप लगाने पर भाजपा सांसद की कार पर हमला


RIGHT NEWS DESK


जयपुर के भरतपुर से भारतीय जनता पार्टी की सांसद रंजीता कोली पर देर रात हमला करने की खबर सामने आई है। भाजपा सांसद एक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण करके अपने घर लौट रही थी। रास्ते में धरसोनी गांव के पास कुछ बदमाशों ने उनकी गाड़ी पर हमला बोल दिया। जिसके बाद रंजीता कोली को प्राथमिक इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया। अस्पताल में इलाज कराने के बाद सांसद सर्किट हाउस पहुंच गई। बता दें कि भाजपा सांसद ने कुछ दिन पहले ही कोरोना के आंकड़े छुपाने को लेकर राज्य सरकार को कटघरे में खड़ा किया था। रंजीता कोली ने कहा कि रात साढ़े 11 बजे स्वास्थ्य केंद्र से लौटने के दौरान, पांच-छह लोग मेरी गाड़ी की तरफ आए और पत्थरबाजी करने लगे।

घटना के बारे में सांसद की टीम की ओर से जानकारी दी गई कि हमला इतना भयावह था कि सांसद अचेत होकर बेहोश हो गईं। हमले के तुरंत बाद पुलिस से संपर्क किया लेकिन पुलिस को घटनास्थल तक पहुंचने में 45 मिनट का समय लग गया। सांसद की टीम ने आरोप लगाया कि भरतपुर के जिलाधिकारी को लगातार फोन किया गया लेकिन वहां से कोई उत्तर नहीं मिला।

बता दें कि तीन दिन पहले सांसद ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को अपने संसदीय क्षेत्र भरतपुर में कोरोना की आरटी-पीसीआर टेस्ट कम होने के मुद्दे पर पत्र लिखा था। सांसद ने आरोप लगाया कि टेस्ट उचित संख्या में नहीं होने से इलाके में कोरोना के मामलों का सही तरीके से पता नहीं लग पा रहा था। सांसद ने अपने इलाके में रोजाना 5000 टेस्ट कराने की मांग की थी।


Advertise with US: +1 (470) 977-6808 (WhatsApp Only)


error: Content is protected !!