17 को नाचन के हाटेश्वरी व्यास घाट में विसर्जित होगी वीरभद्र सिंह की अस्थियां

Read Time:2 Minute, 45 Second

गोहर, सुभाग सचदेवा: पूर्व मुख्यमंत्री स्व. वीरभद्र सिंह की अस्थियों के 72 कलश बनाए गए हैं। हरिद्वार में गंगा के अलावा प्रदेश के 68 विधानसभा क्षेत्रों में बहने वाली प्रमुख नदियों में अस्थि विसर्जन किया जाएगा। वहीं नाचन विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत हटगढ़ के हाटेश्वरी व्यास घाट में विधि विधान से विसर्जित की जाएगी। यह कार्यक्रम 17 जुलाई को मंडलाध्यक्ष नीलमणी ठाकुर के नेतृत्व में नेताओं और कार्यकर्ताओं सहित अस्थि कलश को विसर्जित किया जाएगा।

नाचन कांग्रेस पार्टी के अनुसूचित जाति विंग के अध्यक्ष केसरी लाल ने जानकारी देते हुए कहा कि अस्थि कलश शिमला से ले आए हैं। नीलमणी ठाकुर ने पार्टी कार्यकर्ताओं तथा नाचन की जनता से आवाह्न किया है कि अपने महबूब नेता स्व. राजा वीरभद्र सिंह को अंतिम विदाई देने के लिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें। उधर नाचन युवा कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष बोधराज ठाकुर के नेतृत्व में वीरवार को स्वर्गीय राजा वीरभद्र सिंह को श्रद्धांजलि देने के लिए चैलचौक में शोक सभा का आयोजन किया।

इस मौके पर युंका कार्यकर्ताओं ने पुण्य आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन भी रखा। चैलचौक बाजार में शांति पूर्वक राजा के लिए रैली निकाली। शोक सभा में उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं ने राजा वीरभद्र सिंह के पदचिन्हों पर चलने की शपथ ली। इस मौके सेवादल के जिला अध्यक्ष प्रेम लाल गुड्डू, लोकेश निराला, प्रेम चन्द, दिनेश ठाकुर, विचित्र सिंह, यदोपती, चन्द्र कौशल, दीपु, प्रेम सिंह, राकु, पुष्पराज, राज, राजेश, पूजा, उपेंद्र, हेम सिंह सैणी, चिन्त राम, सुरेंदर शर्मा, ओपी नेगी, चमन, उमा शर्मा, ज्ञान चंद, टिकेंद्र राणा अन्य सैकडों कार्यकर्ताओ ने भाग लिया।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!