अहमदाबाद में साबरमती नदी में कूदकर सुसाइड करने वाली आयशा के पति आरिफ खान ने पुलिस के सामने माना है कि उसने आयशा से कहा था कि अपने मरने का वीडियो मुझे भेज देना। आरिफ 3 दिन की पुलिस रिमांड पर है। उस पर दहेज मांगने और आयशा को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप है।

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरिफ ने अपने मोबाइल से आयशा के साथ की गई सारी वॉट्सऐप चैट डिलीट कर दी थी। हालांकि, आयशा के मोबाइल में सारी चैट्स मौजूद थीं। अधिकारियों ने आरिफ को आयशा के मोबाइल में मिली चैट दिखाई तो आरिफ समझ गया कि वह फंसने वाला है। उसने यह भी कबूल कर लिया कि आयशा के सुसाइड का वीडियो वायरल होने के बाद उसने चैट डिलीट की थी।

सोमवार रात गिरफ्तारी के बाद अहमदाबाद पुलिस ने आरिफ से उसके मोबाइल के बारे में पूछा था। पहले उसने कहा कि उसने मोबाइल फेंक दिया है। पुलिस ने मोबाइल फेंके जाने वाली जगह के बारे में बताने के लिए कहा तो आरिफ ने बताया कि उसने अपना फोन एक दोस्त के घर छिपा दिया था। पुलिस ने मोबाइल जब्त कर लिया है।

डिप्रेशन की वजह से आयशा के अबॉर्शन पर आरिफ का कहना है कि वह आयशा के प्रेग्नेंट होने से खुश था और बच्चे को पालना चाहता था। बदकिस्मती से आयशा का अबॉर्शन हो गया। इसका उसे बहुत अफसोस था।

आयशा ने बीते शनिवार को साबरमती नदी में कूदकर खुदकुशी कर ली थी। सुसाइड से पहले उसने एक वीडियो बनाकर आरिफ को भेजा था। वीडियो वायरल होते ही राजस्थान के जालौर में रहने वाला आरिफ घर से फरार हो गया। मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरिफ को पुलिस ने सोमवार रात पाली से अरेस्ट किया था। पुलिस ने आरिफ को पकड़ा, तो उसने पुलिस के साथ ऐसे चलना शुरू कर दिया जैसे कुछ हुआ ही न हो। उसके चेहरे पर कोई शिकन नहीं थी।

आयशा के पिता लियाकत अली ने मंगलवार को बताया था कि उन्होंने आरिफ के पिता को फोन करके पूरे मामले की जानकारी देना चाही, लेकिन उन्होंने कभी मेरा फोन नहीं उठाया। मेरी आयशा वापस नहीं आएगी, लेकिन उसके गुनहगार को सजा मिलनी चाहिए, ताकि किसी और की बेटी के साथ ऐसा न हो। मेरी बेटी आयशा हंसमुख थी, लेकिन निकाह के बाद से ही दहेज को लेकर उसकी जिंदगी नर्क बना दी गई थी। एक बार तो ससुराल वालों ने उसे 3 दिन तक खाना तक नहीं दिया था।

By RIGHT NEWS INDIA

RIGHT NEWS INDIA We are the fastest growing News Network in all over Himachal Pradesh and some other states. You can mail us your News, Articles and Write-up at: News@RightNewsIndia.com

error: Content is protected !!