33.1 C
Delhi
बुधवार, 27 सितम्बर,2023

Apple iPhone 15 Launch Date: जानें कब लॉन्च हो रहा है आईफोन 15, लुक, बैटरी और डिजाइन में यह सब मिलेगा नया

- विज्ञापन -

Apple iPhone 15 Series: एप्पल की आगामी आईफोन 15 सीरीज बस अब जल्द लॉन्च होने वाली है। 12 सितंबर, मंगलवार को एप्पल अपना ‘Wonderlust’ इवेंट आयोजित कर सकता है। इस दौरान कंपनी की ओर से कई प्रोडक्ट्स को पेश किया जा सकता है, जिनमें आईफोन 15 सीरीज आने की भी संभावना है। एप्पल के इवेंट से पहले ही एक नई रिपोर्ट में सीरीज में शामिल होने वाले टॉप वेरिएंट के फीचर्स को लेकर जानकारी सामने आ गया है।

Bloomberg ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि नई सीरीज के टॉप-ऐंड आईफोन 15 का नाम प्रो मैक्स ही रहेगा। हालांकि, अब तक की रिपोर्ट्स में टॉप-ऐंड वेरिएंट को ‘Ultra’ ब्रैंडिंग के साथ लाने की बात की जा रही है। इन सबके अलावा फीचर्स का भी खुलासा हुआ है।

- विज्ञापन -

iPhone 15 Series Launch Date in India

आईफोन 15 सीरीज में पिछले साल की तरह चार मॉडल्स आने के लिए तैयार हैं। इस सीरीज में आईफोन 15 (iPhone 15), आईफोन 15 प्लस (iPhone 15 Plus), आईफोन 15 प्रो (iPhone 15 Pro) और आईफोन 15 प्रो मैक्स (iPhone 15 Pro Max) शामिल होंगे। उम्मीद है कि आईफोन 15 सीरीज को 12 सितंबर 2023 को लॉन्च किया जाएगा।

iPhone 15 Series Design

बात करें डिजाइन की तो आगामी आईफोन 15 और आईफोन 15 प्लस में अपने पिछले मॉडल आईफोन 14 के जैसे ऐल्युमिनियम किनारे और ग्लास सैंडविच डिजाइन के साथ हो सकता है। जबकि, इसके टॉप वेरिएंट आईफोन 15 प्रो और आईफोन 15 प्रो मैक्स का डिजाइन टाइटेनियम के यूज से तैयार किया जा सकता है। ऐसे में इस वेरिएंट की ड्यूरेबिलिटी बढ़ेगी और वजन कम रहेगा। दोनों मॉडल में म्यूट या साइलेंट स्विच बटन की जगह एक नया एक्शन बटन होने की उम्मीद जताई जा रही है।

ये भी बताया जा रहा है कि आगामी आईफोन 15 सीरीज में पिछले मॉडल में आए नई रिपेयर-फ्रेंडली डिजाइन देखने को मिल सकती है। ऐसे में फोन की डिस्प्ले, बैक ग्लास और बैटरी जैसे कंपोनेंट को आसानी से रिप्लेस और रिपेयर किया जा सकता है।

- विज्ञापन -

आपकी राय:

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

ताजा समाचार

- विज्ञापन -

लोकप्रिय समाचार