पूर्व मंत्री एवं सदर विधायक अनिल शर्मा ने प्रदेश सरकार के कद्दावर मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर को ड्रामची बताया है। वीरवार को पंडोह में आयोजित महिला सम्मान समारोह के दौरान अनिल शर्मा ने महेंद्र सिंह ठाकुर के प्रति जमकर अपना गुबार निकाला। बता दें कि यह समारोह ग्राम पंचायत पंडोह और अम्बेदकर जयंती आयोजन समिति की तरफ से आयोजित किया गया था, जिसमें सदर विधायक अनिल शर्मा को बतौर मुख्यातिथि बुलाया गया था।

अनिल शर्मा ने स्थानीय विकास की चर्चा करते हुए कहा कि कुछ समय पहले महेंद्र सिंह ठाकुर पंडोह आए थे तो लाखों रुपए की घोषणाएं करके गए थे लेकिन आज दिन तक कुछ नहीं मिला। अनिल शर्मा ने कहा कि जो आपका विधायक है, वही आपके लिए खड़ा होगा। वह चाहे कम ही देगा लेकिन उसे अपने क्षेत्र की जनता के बारे में पता होता है।

उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भी आड़े हाथ लिया। उन्होंनेकहा कि उनके घर के पास 20 मीटर लंबा पुल विधायक प्राथमिकता के तहत बन रहा है, जिसका काम रुका हुआ है जबकि हणोगी के पास 300 मीटर लंबा पुल बन रहा है ,जिसका काम दिन-रात चल रहा है क्योंकि वह पुल सराज के लिए बन रहा है। उन्होंने कहा कि आज जिला में सिर्फ  सराज और धर्मपुर क्षेत्रों में ही काम हो रहा है और बाकी क्षेत्रों के साथ भेदभाव किया जा रहा है।

इस मौके पर उन्होंने पंडोह में अम्बेदकर भवन में शौचालय निर्माण के लिए 2 लाख रुपए देने का ऐलान भी किया, वहीं साथ ही सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाले बच्चों को ऐच्छिक निधि से 15,000 रुपए देने की घोषणा की। इसके अलावा उन्होंने क्षेत्र की बुजुर्ग महिलाओं को उनकी उत्कृष्ट सेवाओं के लिए शॉल देकर सम्मानित किया।

You have missed these news

error: Content is protected !!