अनिल शर्मा की बहू राधिका ने लगाए गंभीर रूप से प्रताड़ना के आरोप, सोशल मीडिया पर पहुंचा मामला

Read Time:2 Minute, 54 Second

पूर्व ऊर्जा मंत्री एवं सदर हलके से भाजपा विधायक अनिल शर्मा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। राजनीतिक रूप से हाशिये पर चल रहे अनिल शर्मा पर अब उनकी बड़ी बहू यानी कांग्रेस नेता आश्रय शर्मा की पत्नी राधिका गंभीर शर्मा ने दहेज प्रताडऩा व घर से निकालने का आरोप लगाया है। राधिका गंभीर ने अपने ससुराल पक्ष से सभी रिश्ते खत्म करने का एलान किया है।

अपने ससुर को पैसे व सत्ता का भूखा बताया है। अनिल शर्मा पर पैसे के खातिर अपने पिता पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम को घर से निकालने का आरोप भी लगाया है। राधिका की तरफ से पुलिस को इससे संबंधित कोई लिखित शिकायत नहीं की गई है। इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट शेयर कर राधिका गंभीर ने यह आरोप लगाए हैं।

पैसे न चुकाने पर अनिल शर्मा ने बहू राधिका को भेजा नोटिस

अनिल शर्मा का मंडी शहर में द रीजेंट पाल्म्स होटल है। अनिल शर्मा व उनका बड़ा बेटा कांग्रेस महासचिव होटल संचालित करने वाली कंपनी के निदेशक हैं। अपनी बहू राधिका गंभीर को भेजी नोटिस में अनिल शर्मा का कहना है कि होटल में सैलून चलाने के लिए राधिका ने करार किया था। सैलून तैयार करने के लिए आश्रय शर्मा ने 24 लाख खर्च किए थे। यह पैसा उन्होंने आश्रय शर्मा को अपने यूको बैंक के खाते से ट्रांसफर किया था। 65000 रुपये मासिक किराये के साथ बिजली पानी का बिल अदा करने की बात हुई थी। होटल की कैश बुक की जांच करने पर किराये का एक पैसा जमा नहीं हुआ। सैलून का करार सितंबर 2018 में हुआ था। 15 जुलाई को निदेशक मंडल की बैठक में किराये को लेकर चर्चा हुई और राधिका को नोटिस देने का निर्णय लिया गया था। 33 माह का किराया जो 21.45 लाख रुपये बनता है उसे जमा करवाने को कहा गया है।

मैंने अपनी पोस्ट में जो आरोप लगाए हैं, वह मेरा बयान है। इससे ज्यादा कुछ नहीं कहूंगी।

राधिका गंभीर शर्मा, पूर्व मंत्री अनिल शर्मा की बहू

Your Opinion on this News:

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!