Right News

We Know, You Deserve the Truth…

न्याय न मिलने से नाराज भीम आर्मी कर सकती है करसोग के विधायक का घेराव

करसोग के सफाई कर्मचारियों ने कर्फ्यू के बाद तुरंत हड़ताल पर जाने की चेतावनी दी है। वहीं भीम आर्मी भी आने वाले समय मे करसोग विधायक का घेराव कर सकती है।

करसोग की सफाई कर्मचारी विमला की शिकायत के बाद बीडीओ करसोग पर एससी एसटी कानून के तहत एट्रोसिटी का मामला करसोग थाना में दर्ज किया गया था। इस मे कोई करवाई न होने का आरोप लगाते हुए करसोग के सभी सफाई कर्मचारी पूर्ण हड़ताल पर चले गए थे। प्रदेश के विभिन्न सामाजिक संगठन भी विमला देवी कर समर्थन में आये। कोरोना कर्फ्यू के चलते मानवता के नाते सफाई कर्मचारी नगर पंचायत को मांग पत्र देकर पुनः काम पर लौट गए थे, पूर्ण हड़ताल की बजाए वे अब आशिंक हड़ताल पर हैं। लेकिन करवाई न होता देख कर्मचारी यूनियन ने बैठक कर पुनः कर्फ्यू समाप्त होते ही हड़ताल की चेतावनी दी है।

सफाई कर्मचारी विमला और प्रतिभा ने कहा कि हमे न्याय नही मिला है, मानवता के नाते हम सफाई कर रहे हैं, अगर बीडीओ पर तुरंत करवाई न हुई तो हम एक बार पुनः हड़ताल पर जाने पर मजबूर होंगे। अगर सफाई व्यवस्था बिगड़ती है तो इसकी जिम्मेवारी बीडीओ और करसोग प्रशाशन की होगी।

भीम आर्मी के प्रदेश सचिव पंकज ने बताया कि करसोग विधायक को इस मामले को प्रथमिकता के आधार पर हल करना चाहिए। अगर मामला हल नही हुआ तो हम विधायक निवास का घेराव करेंगे।

error: Content is protected !!