बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की उम्र 78 हो गई है। हालांकि इसके बाद भी उन्होंने अभी तक कोविड वैक्सीन नहीं लगवाई है। आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया, ये सवाल अभिनेता के कई फैन्स के दिमाग में घूम रहा है। हालांकि अब अमिताभ ने इसका जवाब दे दिया है।

अमिताभ ने क्यों नहीं लगवाई कोविड वैक्सीन
दरअसल अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने ब्लॉग में लिखा, ‘वायरस के एक और प्रकार का डर सता रहा है। टीका अनिवार्य हो गया है और जल्दी ही मुझे भी कतार में लगना होगा। जैसे ही आंख ठीक होती है… तब तक दुनिया अजीब है।’

कई सितारे लगवा चुके हैं वैक्सीन
बता दें कि अभी तक कई सितारे कोविड वैक्सीन लगवा चुके हैं। मनोरंजन जगत से इस लिस्ट में शर्मिला टैगोर, धर्मेंद्र, जितेंद्र, सतीश शाह, परेश रावल, राकेश रोशन और जॉनी लीवर जैसे नाम शामिल हैं। वहीं साउथ सिनेमा की बात करें तो कमल हासन, नागार्जुन, मोहन लाल ने भी टीका लगवाया है।

FIAF अवॉर्ड पाने वाले पहले भारतीय बने अमिताभ
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन  को इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ फिल्म आर्काइव्स (एफआईएएफ) द्वारा प्रतिष्ठित 2021 एफआईएएफ अवार्ड (FIAF Award 2021) से सम्मानित किया गया। अमिताभ बच्चन एफआईएएफ अवार्ड को पाने वाले पहले भारतीय बन गए है। अमिताभ बच्चन ने इस बात की जानकारी ट्वीट पर तस्वीरें शेयर कर दी है। 

अमिताभ के प्रोजेक्ट्स
गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन जल्दी ही इमरान हाशमी के साथ फिल्म चेहरे में नजर आएगे। इस फिल्म में रिया चक्रवर्ती भी अहम भूमिका में दिखेंगी। वहीं चेहरे के अलावा अमिताभ के पास ब्रह्मास्त्र भी है, जिसमें वो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ दिखेंगे।

You have missed these news

error: Content is protected !!