पश्चिम बंगाल में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला। अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री 24 घंटे सोचते हैं कि देश के गरीबों का कल्याण हो। दीदी 24 घंटे सोचती हैं कि मेरा भतीजा कब मुख्यमंत्री बने।

नदिया में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि दीदी कहती हैं कि मुसलमानों को कह दो कि आपके लिए कैंप लगेंगे, आपको निकाल देंगे।

ये सारी बातें फैलाओ। दीदी ने झगड़ा लगाओ और राज करो की राजनीति अपनाई है। इसीलिए बंगाल में इतनी हिंसा हो रही है।

अमित शाह ने ममता बनर्जी पर मृतक लोगों पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि अभी-अभी इनकी एक ऑडियो क्लिप आई। उत्तर बंगाल के कूच बिहार में 4 लोग मारे गए। दीदी कह रही हैं उनका अंतिम संस्कार मत करना। मैं आऊंगी उनको ट्रक में रखेंगे, उनको घुमाएंगे और वोट बटोरेंगे। अरे दीदी शर्म करो। मृतक लोगों पर राजनीति करना चाहती हो।

इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को उत्तर 24 परगना जिले के अमडंगा में एक रोड शो किया और पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के आगामी चरणों में बीजेपी को मजबूत करने की अपील की।

शाह का कारवां अमडंगा में मैत्री विजय मोड़ से नीलगंज मोड़ की तरफ जैसे ही बढ़ा बीजेपी समर्थकों ने शाह के समर्थन में जोरदार नारे लगाए। गृह मंत्री ने अपने समर्थकों और एक झलक पाने के लिए सड़क के दोनों तरफ खड़े लोगों पर पुष्प वर्षा की। शाह ने अपनी छतों पर और बालकनी में खड़े लोगों का भी हाथ हिलाकर अभिनंदन किया।

error: Content is protected !!