Right News

We Know, You Deserve the Truth…

एम्बुलेंस ड्राइवर ने की कोरोना पॉजिटिव से बलात्कार की कोशिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोरोना संकट के बीच कर्नाटक के कलबुर्गी में एक सरकारी हॉस्पिटल में चौंका देने वाला मामला सामने आया है। हॉस्पिटल में कोरोना वार्ड में उपचार करा रही मरीज के साथ रेप का प्रयास का मामला दर्ज हुआ है। कोरोना मरीज से कथित तौर पर रेप के प्रयास के मामले में एक निजी एम्बुलेंस के ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने कहा कि अपराधी मंगलवार रात गुलबर्ग इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस के कार्डियोलॉजी डिपार्टमेंट में घुस आया था। उसने वहां सो रही 25 साल की कोरोना मरीज से रेप करने का प्रयास किया।

पीड़िता के अचानक चिल्लाने से डिपार्टमेंट में हंगामा मच गया। डिपार्टमेंट के कर्मचारियों तथा मरीजों ने अपराधी को पकड़ने का प्रयास किया, मगर वो उन्हें चकमा देकर वहां से भाग गया।

पुलिस को जब केस की तहरीर प्राप्त हुई तो अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके खिलाफ रेप की कोशिश का मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है। अपराधी से पूछताछ की जा रही है।

वही दूसरी तरफ हाल ही में बिहार की राजधानी पटना में हॉस्पिटल में एडमिट एक 45 वर्ष की महिला कोरोना रोगी के साथ कथित गैंगरेप का मामला सामने आया था। महिला की बेटी के आरोप के पश्चात् अस्पताल प्रशासन में हंगामा मच गया। हॉस्पिटल के तीन से पांच कर्मचारियों पर ही महिला से रेप का आरोप लगाया गया। पीड़ित महिला की बेटी ने मां के बयान का वीडियो बनाकर साझा किया।


error: Content is protected !!