Right News

We Know, You Deserve the Truth…

हिमाचल में एक जून से खुलेंगे व्यापारिक प्रतिष्ठान, मुख्यमंत्री ने व्यापार मंडल को दिया भरोसा


मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मुलाकात करने के बाद हिमाचल प्रदेश व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि एक जून से प्रदेश में सभी दुकानें खुलेंगी। इस संबंध में मुख्यमंत्री से विस्तार से चर्चा की गई है। अब जून महीने में चरणबद्ध तरीके से दुकानें खोलने का निर्णय लिया गया है। व्‍यापार मंडल के प्रदेश अध्‍यक्ष सोमेश शर्मा का कहना है कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने एक जून से दुकानें खोलने पर अपनी सहमति दी है। उन्होंने कहा प्रदेश व्यापार मंडल ने सरकार का पूरा सहयोग किया। राज्य में दुकानें खोलने को लेकर सरकार की ओर से एसओपी जारी की जाएगी।

व्यापार मंडल के अध्यक्ष सोमेश शर्मा ने कहा मुख्यमंत्री से मुलाकात करने के लिए 10 जिलों के अध्यक्ष सहित 50 लोगों का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा था। मंडी से जिला अध्यक्ष राजेश महेंद्रु, बिलासपुर से महिपाल संख्यान, सोलन से कुशल सेठी, शिमला से इंदरजीत सिंह, केमिस्ट एवं ड्रगिस्ट एसोसिएशन से हेमंत शर्मा, स्वर्णकार एसोसिएशन के सुफल सूद, कांगड़ा से सचिन शर्मा व चंबा से राजेश खन्ना शामिल थे।

राज्य व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने कहा मुख्यमंत्री का कहना था कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले इसी तरह से कम होते चले गए तो सरकार दुकानें व व्यापारिक प्रतिष्ठान खोलने की इजाजत देगी।

हिमाचल प्रदेश में कोरोना कर्फ्यू के कारण संक्रमण के मामलों में कमी आ रही है। ऐसे में सरकार अब धीरे-धीरे राहत देने की तैयारी कर रही है। प्रदेश में अब 23 हजार के करीब सक्रिय मरीज हैं। कुछ समय पहले यह आंकड़ा चालीस हजार के पार हो गया था।

error: Content is protected !!