कंगना का बड़ा सवाल, अमीर खान और किरण के तलाक के बाद बच्चा हमेशा मुस्लिम क्यों…

Read Time:4 Minute, 16 Second

Kangan Controversy: एक्ट्रेस कंगना रणौत अपनी एक्टिंग के अलावा बेबाक बयानों के लिए भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। कंगना हर मुद्दे और व्यक्ति पर अपनी राय व्यक्त करती हैं, फिर चाहे उससे उनका कोई मतलब हो या ना हो। हाल ही में सुपरस्टार आमिर खान और किरण राव ने तलाक लेने का फैसला लिया है। दोनों ने संयुक्त बयान जारी करते हुए फैंस को ये जानकारी दी थी। अब आमिर-किरण के तलाक के साथ ही कंगना ने इंटरफेथ मैरिज पर सवाल खड़ा कर दिया है। 

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में आमिर-किरण के तलाक के साथ ही इंटरफेथ मैरिज पर अपनी बात रखी है। कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, ‘एक वक्त पर पंजाब में अधिकतर परिवारों में एक बेटा हिंदू व एक बच्चे को सिख बनाने का चलन था। ऐसा कभी भी मुस्लिम व सिख और हिंदू व मुस्लिम, या फिर किसी का भी मुस्लिमों के साथ देखने को नहीं मिला।’ कंगना यही नहीं रुकीं। उन्होंने आगे आमिर खान के तलाक पर हैरानी जताते हुए लिखा, ‘आमिर सर के दूसरे तलाक पर मुझे हैरानी होती है कि इंटरफेथ मैरिज (अंतरधार्मिक विवाह) में हमेशा बच्चा मुस्लिम क्यों होता है? क्यों महिला हिंदू बनकर नहीं रह सकती है…बदलते वक्त के साथ इसे भी बदलने की जरूरत है, ये तरीका प्राचीन और पीछे ले जाने वाला है।’ 

अपने पोस्ट के आखिर में कंगना रनौत ने सवाल दागते हुए लिखा, ‘अगर एक परिवार में हिंदू, जैन, बौद्ध, सिख, राधा स्वामी और नास्तिक साथ रह सकते हैं तो मुस्लिम क्यों नहीं? मुस्लिम से शादी के लिए एक को धर्म बदलने की जरूरत क्यों पड़ती है?’ अब अभिनेत्री की इस स्टोरी पर उनके फैंस प्रतिक्रिया दे रहे हैं और इसे खूब शेयर भी कर रहे हैं।

बता दें, आमिर-किरण ने 3 जुलाई को संयुक्त बयान जारी करते हुए कहा था कि दोनों ने आपसी सहमति से तलाक लेने का फैसला किया है। दोनों ने कहा था कि, ‘अपने 15 साल के खूबसूरत सफर में हमने एक साथ जीवन भर का अनुभव, आनंद और खुशी महसूस किया है। हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार के साथ बढ़ा है। अब हम अपने जीवन का एक नया अध्याय शुरू करना चाहते हैं। अब पति-पत्नी के रूप में नहीं बल्कि एक दूसरे के को-पैरेंट्स और कारोबारी की तरह साथ रहेंगे।’

दोनों ने आगे लिखा, हम दोनों अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह शेयर करेंगे। हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिनका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे। हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे, जिनके बारे में हम दिल से परवाह करते हैं।

तो वहीं कंगना रणौत के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस के पास कई फिल्में हैं। उनकी फिल्म ‘थलाइवी’ रिलीज के लिए तैयार है। इसके अलावा कंगना फिल्म धाकड़, तेजस और इमरजेंसी में भी नजर आएंगीं। कंगना ने पिछले दिनों फिल्म इमरजेंसी की तैयारी करते हुए फोटो साझा की थी।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!