रामपुर में हादसा; 1 की मौत 3 की हालत गंभीर

Read Time:2 Minute, 24 Second

हिमाचल लोक निर्माण विभाग की कमियां कोई नही देखता; और आम आदमियों की सड़क दुर्घटना में मौत यहां आम बात है। ना सड़कों हालत ऐसी है कि गाड़ी ठीक से चलाई जा सके और ना तो सड़कों के किनारे पैराफिट है ताकि कुछ भी होने पर लोग बच सके। हम बात कर रहे है हिमाचल प्रदेश के ननखड़ी क्षेत्र की। जहां विकास नाम की चिड़िया ने आज तक कदम नही रखे।

जानकारी के मुताबिक आज फिर रामपुर के ननखड़ी में सुबह सुबह दुर्घटना हो गई। जिस में एक ही परिवार की एक बेटी की मौत हो गई और 2 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। टैक्सी के चालक की हालत भी गंभीर है। तीनों को क्षेत्रीय हॉस्पिटल रामपुर भेजा गया है। मरने वाली लड़की का नाम अंजलि दत्ता उर्फ ईशा(20 साल) बताया गया है। इंदिरा देवी और विद्या भक्ति के साथ ड्राइवर की हालत गंभीर बताई गई है।

हादसे के कारणों का अभी पता नही चल पाया है। लेकिन प्रथम दृष्टि में यह हादसा नींद के कारण हुआ लगता है। जानकारी मिली है कि यह लोग आनी में एक शादी में गए थे और सुबह ही वापिस आ रहे थे। लेकिन रास्ते में नींद के कारण गाड़ी अनियंत्रित होने से सड़क से नीचे गिर गई और लगभग 1 किमी तक नीचे चली गई। जिसके चलते एक की मौके पर मौत हो गई और बाकी तीनों गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे है। स्थानीय लोगों की माने तो यहां सड़क पर एक भी पैराफिट नही है और सड़क ऊंचे पहाड़ पर बनी हुई है। अगर सड़क पर पैराफिट बने होते तो शायद बचाव हो सकता था।

पुलिस को इस बारे सूचना दे दी गई है लेकिन खबर लिखने तक कोई भी पुलिस, प्रशासन या सरकार का अधिकारी या कर्मचारी मौके पर नही पहुंचा है।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!