आम आदमी पार्टी ने अपने जिताऊ उम्मीदवारों की फौज खड़ी कर दी है, यह जानकारी मीडिया को संयुंक्त बयान में संगठन विस्तार कमेटी के वाईस प्रेसिडेंट ठाकुर शेर सिंह ठाकुर और प्रदेश मीडिया प्रभारी एन के पंड़ित ने दी उन्होंने कहा कि आज आम आदमी पार्टी ने अपना पहला इम्तहान पास कर दिया है। आज आम आदमी पार्टी ने अपने जीताऊ उमीदवारों की टीम खड़ी कर दी है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी राजनीती करने नहीं परिवर्तन करने के लिए आयी है। उन्होंने सयुंक्त ब्यान में कहा कि मण्डी कि जनता प्रदेश के मुखिया जय राम ठाकुर की नीतियों से परेशान है।

पंड़ित ने कहा कि आया राम और गया राम की राजनीती से मण्डी की जनता परेशान हो गई है। ठाकुर शेर सिंह ने कहा कि जब आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार पार्षद बन जाएंगे तो उनको वार्ड की जनता को उनके पास प्रोब्लम लेकर नहीं आना पड़ेगा। बल्कि पार्षद दिल्ली की तर्ज पर आम जनता को जनता के बीच में जाकर महीने में दो बार समस्याओं को उठाकर दलगत राजनीती से ऊपर उठकर समाधान करेंगे। आप प्रदेश मीडिया प्रभारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी के पार्षद जनता के सेवक के रूप में काम करेंगे।

उन्होंने सयुंक्त ब्यान में कहा कि जल्दी ही आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार विजन डोकुमेंट के तहत अपना काम शुरू कर देंगे । उन्होंने कहा कि दिल्ली और शिमला से भी स्टार प्रचारक की टीम जल्दी ही मैदान में उतर जायेगी। उन्होंने मण्डी कि जनता से अपील करते हुए कहा कि वे तन में धन से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों का सहयोग करें। इस नई राजनीती कि शुरुआत करें ! पंड़ित ने कहा कि आम आदमी पार्टी राजनीति करने नहीं व्यवस्था परिवर्तन करने के लिए आयी है। इसकी शुरुआत मण्डी नगर निगम के मेयर पद से शुरू की जायेगी।

error: Content is protected !!