कुछ दिन पहले किसानो के साथ आई बजुर्ग महिला पर कंगना रनौत ने अभद्र व अशोभनीय टिप्पणी की है, वो टिपणी कंगना रनौत कि घटिया मानसिकता को दर्शाती है। आम आदमी पार्टी के मीडिया प्रभारी एन के पण्डित ने कंगना रनौत को आड़े हाथों लेते हुए कहा व कंगना रनौत को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि किसानों के ऊपर अपने घटिया बयान को लेकर तुरन्त माफ़ी मांगनी मांगे। क्योंकि कंगना रनौत खुद एक महिला है ऐसे में कंगना रनौत को ऐसी कोई भी टिपणी करने का हक़ नहीं है जिससे कि महिलाओ के मन सम्मान को ठेस पहुंचे। आम आदमी पार्टी के मीडिया प्रभारी एन के पण्डित ने कंगना रनौत पर तल्ख टिपणी करते हुए कहा कि कंगना के आए दिन ट्विटर बार पर दिए गए बयानों से ऐसा प्रतीत होता है, कि कंगना रनौत आजकल एक अभिनेत्री कम व भारतीय जनता पार्टी कि प्रवक्ता जायदा लगती है। उन्होंने कंगना रनौत को सलाह देते हुए कहा कि अगर रनौत को राजनीती का इतना ही शौक है, तो कंगना रनौत को परदे के पीछे खेल खेलने के बजाए सरेआम राजनीती के खुले मैदान में उतरना चाहिए।

पण्डित ने कंगना रनौत और भारतीय जनता पार्टी पर ताबड़ तोड़ हमला जारी रखते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी बताए कि क्या वह किसानों के साथ आई महिला पर कंगना रनौत की अभद्र टिप्पणी से सहमत है? अगर भाजपा कंगना कि टिपणी पर सहमत नहीं है तो भाजपा के प्रवक्ताओ को कंगना की महिला विरोधी टिप्पणी का खंडन करना चाहिए। पण्डित ने केंद्र व हिमाचल कि भाजपा सरकार से पूछा है कि वह देश व प्रदेश की जनता को बताए कि भाजपा आखिरकार कंगना रनौत पर इतनी मेहरबान क्यों है?

उन्होंने भाजपा पर आरोप जड़ते हुए कहा कि भाजपा व आरएसएस ने कंगना रनौत को बेवजह से अनावश्यक महत्व दिया है। पण्डित ने भाजपा कि कार्यप्रणाली पर कई तरह के सवालों कि बौछार करते हुए कहा कि आखिर कंगना रनौत व उसके परिवार ने देशहित के लिए ऐसा कौन सा काम किया है या देश के लिए ऐसी कंगना ने कौन सी कुर्बानी दी है कि कंगना रनौत को भाजपा सरकार ने वाई प्लस सुरक्षा देकर बिना मतलब के कंगना के भाव बढ़ाए है। उन्होंने कहा कि अगर कंगना को वाई प्लस सिक्योरिटी का इतना ही शौक है तो भारत सरकार व हिमाचल सरकार देश के टैक्स पेअर का पैसा ना खर्च करके इसकी भरपाई कंगना खुद करे।

पण्डित ने कहा कि आए दिन कंगना रनौत ट्विटर व सोशल मीडिया पर किसान, महिला, विरोधी टिप्पणियां करके अपनी ओछी मानसिकता को दर्शाती है। आम आदमी पार्टी के मीडिया प्रभारी एन के पण्डित ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को बेलगाम हुई कंगना रनौत पर कोई भी ऐसी टिप्पणी करने पर तुरन्त रोक लगानी चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि कंगना रनौत कि ऐसी हल्की टिप्पणियों से भाजपा सरकार की किरकरी तो हो ही रही है और साथ में ऐसी हल्की टिप्पणियों से कंगना रनौत ने हिमाचलवासियों का सिर भी शर्म से झुका दिया है। पण्डित ने भाजपा सरकार पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि आखिर भाजपा कंगना रनौत को मोहरा बनाकर व कंगना के कंधे पर बन्दूक रखकर ऐसा घटिया राजनितिक खेल कब तक खेलेगी।

उन्होंने भाजपा को सलाह देते हुए कहा कि भाजपा को यह तुरन्त स्पष्ट कर देना चाहिए कि वो क्या कंगना के ऐसे बयानों से सहमत है या नहीं। पण्डित ने कहा कि आम आदमी पार्टी किसान आंदोलन को अपना पूरा समर्थन व पूरा सहयोग देगी। साथ ही पण्डित ने केंद्र सरकार से यह भी प्रश्न किया है कि केंद्र सरकार देश कि जनता को यह बताए कि जब जीएसटी बिल पर बार बार संसोधन हो सकता है, तो फिर किसान बिल पर क्यों नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि आखिर ऐसी भाजपा कि क्या मजबूरी है कि किसान बिल में संसोधन करके एमएसपी से कम रेट देने पर जेल भेजने की बात कानून बनाकर भाजपा बिल में लिखने से क्यों अपना पल्ला झाड़ रही है। पण्डित ने कहा कि अन्नदाता किसान वर्ग को देश के तमाम संगठनों का समर्थन प्राप्त है। ऐसे में पण्डित ने भाजपा सरकार पर व्यंग कसते हुए कहा कि बकरे कि माँ कब तक खैर मनाएगी आखिर में एक दिन तो भाजपा सरकार को किसानो के सम्मान में झुकना ही पड़ेगा। ऐसे हालत में आम आदमी पार्टी किसानो के साथ हर समय कंधे से कन्धा मिलाकर खड़ी है।

By RIGHT NEWS INDIA

RIGHT NEWS INDIA We are the fastest growing News Network in all over Himachal Pradesh and some other states. You can mail us your News, Articles and Write-up at: News@RightNewsIndia.com

error: Content is protected !!