सरकाघाट में आज आम आदमी की आम सभा की गई। सभा पूरी तरह कोविड मानकों को ध्यान में रखते हुए की गई। आज की इस सभा मे कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए प्रादेशाध्यक्ष श्री निक्का सिंह पटियाल ने कहा कि अब समय आ गया है संगठन के लिए कुछ कर गुजरने का। हर कार्यकर्ता को पूरी निष्ठा और मेहनत से संगठन के काम मे जुट जाना होगा। चाहे संगठन विस्तार हो प्रचार प्रसार हो या नए लोगों को जोड़ने की बात हो। जनता प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार चाहती है। जनता दिल्ली जैसी उपलब्धियां और योजनाएं हिमाचल प्रदेश में भी चाहती है।

निक्का सिंह पटियाल ने कहा कि संगठन से ऊपर कोई नहीं है। कोई भी कार्यकर्ता या पदाधिकारी अपनी मानमर्यादा में रह कर काम करें। सभी एक समान हैं, अपनी अपनी जिम्मेदारियां निभा रहे हैं। हमे सभी कार्यकर्ताओं का मान सम्मान करना होगा और आपसी तालमेल बना कर चलना होगा।

बैठक में कार्यकर्ताओं ने उन कमेटियों और संगठन के कुछेक ऐसे लोगों का भी जम कर विरोध किया, जो अपने मकसद से भटक कर अपने पदों का दुरुपयोग कर रहे हैं। ऐसी कमेटियां या लोग संगठन के लिए घातक सिद्ध हो रहे हैं। सभी कार्यकर्ताओं ने संगठन के लिए घातक कमेटियों और लोगों को निरस्त करने की प्रादेशाध्यक्ष और राष्ट्रीय संयोजक श्री अरविंद केजरीवाल जी से प्रस्ताव पारित कर मेल व कॉन्फ़्रेंसिंग के जरिये मांग की। सभा में नए पुराने लोगों के आने से उत्सव जैसा माहौल रहा। पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल और संगठन की कार्यवाही रोकने की कोशिश करने वाले संगठन विरोधी लोगों के ऊपर अनुशासनात्मक कार्यवाही की ही मांग ने जोर पकड़ा।

बैठक में मौजूद युवा नेता विशाल राणा ने प्रदेश के हर एक कार्यकर्ता से आह्वान किया कि किसी भी मन मुटाव को छोड़ कर संगठन के लिए एकजुट हो जाएं। ताकि हम आम आदमी पार्टी की व्यवस्था परिवर्तन की इस मुहिम को सफल बना सके और प्रदेश को एक स्वच्छ और भृष्टाचार मुक्त सरकार दें सके। आज भरी सभा में सभी कार्यकर्ताओं की विशाल राणा को संगठन प्रचार प्रसार का कार्यभार सौंपने की जोरदार मांग अध्यक्ष को माननी पड़ी। विशाल राणा एक बहुत ही अनुभवी युवा नेता हैं। प्रदेश यूथ अध्यक्ष के रूप में उन्होंने अपनी टीम के सहयोग से हज़ारों युवाओं को संगठन में जोड़ कर पार्टी को एक सही दिशा की तरफ ले जाने में अहम भूमिका अदा की है और उनकी भविष्य में लाखों युवाओं को आम आदमी पार्टी के साथ जोड़ने की मुहिम जारी है।

आज सरकाघाट की आम सभा मे मनीष कुमार,आशीष सहित कई युवाओ ने पार्टी जॉइन की। आशीष पौंटा साहिब को छात्र समिति में शामिल किया गया है। विशाल राणा ने कहा कि संगठन विस्तार इसी तरह पूरी तेजी से चलता रहेगा ताकि पार्टी का हिमाचल में स्वच्छ एवं भ्र्ष्टाचार मुक्त सरकार देने की मुहिम पूरी हो। बैठक में प्रदेश के प्रमुख नेताओं के अलावा रमेश ठाकुर सरकाघाट विधानसभा अध्यक्ष, एनके पंडित मीडिया प्रभारी, सुरेश ठाकुर जोनल इंचार्ज, कैप्टन शिव राम दरोच, मनोज कुमार ज़िला संयोजक हमीरपुर, अशोक कुमार, विजय शर्मा, मस्त राम दरोच बिलासपुर, संजीव कांगड़ा, विकास ठाकुर अंडोरा, मुनीश कुमार ,सरकाघाट,आशीष, अमन ठाकुर, रितिक शर्मा, रवि कुमार राणा, रजत भारद्वाज, मुकेश कुमार, मुकवश कुमार व दर्जनों कार्यकर्ता शामिल हुए।

रमेश ठाकुर जी ने भी अपने सम्बोधन में संगठन के लिए जी जान से जुट जाने पर जोर दिया। आम आदमी पार्टी के फाउंडर सदस्य श्री रमेश ठाकुर ने अपनी कमेटी की तरफ से सरकाघाट में पार्टी को मजबूत करने के लिए कमर कसी और घातक सिद्ध हो रहे लोगों और कमेटियों को बाहर करने की मांग उठाई ।

By RIGHT NEWS INDIA

RIGHT NEWS INDIA We are the fastest growing News Network in all over Himachal Pradesh and some other states. You can mail us your News, Articles and Write-up at: News@RightNewsIndia.com

error: Content is protected !!