आम आदमी पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी एन. के. पंड़ित ने आज मण्डी मण्डी में मीडिया को जारी ब्यान में कहा कि आम आदमी पार्टी की आंधी के आगे कांग्रेस व भाजपा नहीं टिक पायेगी। उन्होंने कहा कि पिछले कल हमारे दिल्ली से हिमाचल प्रभारी रत्नेश गुप्ता मण्डी पहुँच चुके है तथा आप प्रदेश अध्यक्ष अधिवक्ता अनूप केसरी के साथ हर कार्यकर्ता व आप वरिष्ठ नेता खूब पसीना बहा रहे है। इसी कड़ी में आज आप पार्टी की पदयात्रा सुबह 10 बजे से पैलेस कॉलोनी, जेल रोड, थनेडा मुहल्ला से होती हुई नेला बार्ड, खलियार बार्ड, पुरानी मण्डी से होती हुई शाम को मंगवाई तक अपना पैदल मार्च करते हुए जनसम्पर्क करके आम आदमी पार्टी का प्रचार करेगी।

आप पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी ने मीडिया को बताया कि आप कार्यकर्ता जोरदार नारेबाजी करते हुए जनता के बीच अपना व दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री तथा भावी प्रधानमंत्री केजरीवाल जी का सन्देश पहुंचा रहे है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की लहर व आप पार्टी का जादू मण्डी की जनता के सिर चढ़कर बोल रहा है। आप पार्टी ने हर वार्ड में जोरदार नारेबाजी करके छोटी काशी मण्डी में राजनीतिक तापमान बढ़ा दिया है। पंड़ित ने कहा कि अब वो दिन दूर नहीं कि आप पार्टी भारी बहुमत से नगर निगम में कब्ज़ा करेगी। उन्होंने कहा कि आप पार्टी के रोड शो से भाजपा व कांग्रेस दोनों पार्टियों की नींद हराम हो गई है।

पंड़ित ने बड़ा राजनीतिक हमला करते हुए कहा कि आज कल मण्डी में ऐसे हालात हो गए हैं कि भाजपा व कांग्रेस दोनों पार्टियों को सपने में भी आम आदमी पार्टी दिखती हैं। आप प्रदेश मीडिया प्रभारी ने कहा कि एक तरफ सरकारी अमला और दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी का हमला ऐसे में भाजपा को फिर कहाँ नींद आएगी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के आगे भाजपा का सरकारी अमला भी फेल साबित हो रहा हैं। उन्होंने कहा कि अब तो धीरे धीरे प्रदेश के मुखिया जय राम की लोकप्रियता भी फेल और बौनी साबित हो रही है। उन्होंने प्रदेश के मुखिया जय राम पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में बिजली, पानी, सीमेंट, खाद्य पदार्थ, पेट्रोल डीज़ल, रसोई गैस सब कुछ महंगा है पर प्रदेश के मुखिया हेलीकाप्टर को टैक्सी की तरह घुमाकर प्रदेश में पिकनिक मनाने में व्यस्त है। पंड़ित ने मण्डी कि जनता से अपील करते हुए कहा कि मण्डी की जनता आम आदमी पार्टी के पक्ष में जोरदार मतदान करके झाड़ू पर मोहर लगाएं। उन्होंने भाजपा को नसीहत देते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी का ऐसा झाड़ू चलेगा कि दोनों राजनीतिक दलों को नानी याद आ जाएगी।

error: Content is protected !!