26.1 C
Delhi
शनिवार, 30 सितम्बर,2023

काइस सौर गांव में एक मकान को लगी भीषण आग, 50 लाख के नुकसान की आशंका

- विज्ञापन -

Massive fire in House: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू के साथ लगते काइस सौर गांव में सुबह नौ बजे एक मकान में आग लग गई। मकान में आग लगने में गांव में अफरा तफरी का माहौल बना।

स्थानीय लोगों ने एकत्रित होकर अपने स्तर पर मकान में लगी आग पर काबू पाने की कोशिश की। लेकिन आग ने इस कदर अपना रौद्र रूप धारण कर लिया था कि आग पर काबू पाना मुश्किल हुआ। स्थानीय व्यक्ति लाल चंद ने मकान में आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी।

- विज्ञापन -

धूं-धूं कर जला पूरा मकान

जैसे ही दमकल विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों को सूचना मिली तो दमकल विभाग घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। जब तक दमकल विभाग की गाड़ी घटनास्थल पर पहुंच पाती तब तक आग ने मकान को चारों तरफ से घेर लिया था।

हालांकि, दमकल विभाग ने आग पर काबू पाने के की कोशिश की, लेकिन आग पर काबू पाना मुश्किल हो गया। मकान में आग लगने की घटना का अभी तक कोई भी पता नहीं चल पाया है।

घर का सामान जलकर हुआ राख

आग लगने से हालांकि कोई जानहानि का नुकसान नहीं हुआ है, लेकिन मकान के साथ-साथ मकान के अंदर का सामान पूरी तरह जल कर राख हो गया है।

दमकल विभाग द्वारा आग लगने के कारणों व आग से हुए नुकसान का आंकलन किया जा रहा है। दमकल विभाग के अधिकारी ठाकुर चंद ने बताया कि मकान सड़क से काफी दूर है। ऐसे में आग बुझाने में परेशानी का सामना करना पड़ा।

- विज्ञापन -
RightNewsIndia.com पर पढ़ें ताजा समाचार(Current News, लेटेस्ट हिंदी समाचार(Latest News), बॉलीवुड, खेल, राजनीति, धर्म और नौकरी से जुडी हर खबर। तुरंत अपडेट और ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए नोटिफिकेशन को ऑन करें।
- विज्ञापन -

ताजा समाचार

- विज्ञापन -

लोकप्रिय समाचार