ऊना; बेटे की हसरत पूरी करने के लिए पापा ने चांद पर खरीदी चार एकड़ जमीन

Read Time:2 Minute, 18 Second

RIGHT DESK


हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के हरोली क्षेत्र के एक परिवार ने अपने बच्चे की हसरत पूरी करने के लिए चांद पर जमीन खरीद ली है। उन्होंने यह तोहफा बच्चे को उसके सातवें जन्मदिन पर बुधवार को दिया। उन्होंने अमेरिका की एक एजेंसी से करीब साढे़ तीन लाख में चार एकड़ का प्लॉट का खरीदा है। बच्चे की इच्छा पूरी करने के लिए अभिभावकों ने ऐसा किया है। वहीं, अमेरिका की एजेंसी ने भी चांद पर जमीन खरीदने संबंधी दस्तावेज भेज दिए हैं।

हरोली से एक परिवार ने अपने बेटे गिरीक कपूर के नाम पर चांद पर चार एकड़ जमीन का प्लॉट खरीदा है। परिजनों ने बताया कि बेटे के सातवें जन्मदिन पर बुधवार को उसे यह तोहफा दिया।

गिरीक के पिता संजू कपूर ने बताया कि उनका बेटा बड़ा होकर अंतरिक्ष यात्री बनना चाहता है। इसी सपने को पूरा करने और उसका मनोबल को बढ़ाने के लिए चांद पर जमीन खरीदी है। अमेरिका की एक संस्था चांद पर जमीन खरीदने को प्लॉट मुहैया करवाती है।

गिरीक की माता वंदना कपूर ने बताया कि इससे पहले भी अमेरिका की उक्त संस्था के माध्यम से लोग चांद पर जमीन खरीद चुके हैं। उक्त परिवार ने चांद पर दो अलग-अलग जगह दो-दो एकड़ के प्लॉट लिए हैं। दस्तावेजों के अनुसार एक प्लॉट बे साइड व दूसरा प्लॉट लेक ऑफ ड्रीम पर खरीदा है। बता दें कि संजू कपूर व्यवसायी परिवार से संबंध रखते हैं। उनके बेटे का सपना चांद पर जाने का है। इस सपने को पंख लगाने के लिए ही गिरीक के सातवें जन्मदिन पर उसके माता पिता ने चांद पर जमीन खरीदकर यह तोहफा दिया।


Advertise with US: +1 (470) 977-6808 (WhatsApp Only)


error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!