ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र के नवादा गांव में रहने वाली 90 साल की एक बुजुर्ग महिला की उनके पड़ोसी के नौकर ने ईंट से सिर कुचलकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। नौकर फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि मरने वाली महिला की पहचान जयपाली (90 वर्ष) के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि महिला खेत में घर बना कर रह रहे बेटे घर गई थी, तभी पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति के घर पर काम करने वाले नौकर रामकिशन और गुरु ने उनके सिर पर ईंट से हमला करके उनकी हत्या कर दी।

अपर उपायुक्त ने बताया कि घटना की सूचना शनिवार तड़के पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

वहीं, दूसरी ओर, पुलिस ने बताया कि थाना बीटा-2 क्षेत्र के एच्छर गांव के पास हुए एक सड़क हादसे में 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। उसकी पहचान रिक्की शर्मा (25 वर्ष) के रूप में की गई है। 

error: Content is protected !!