महाशिवरात्रि के अवसर पर उत्तर प्रदेश के आगरा में एक दर्दनाक सड़क हादसे सामने आया है। यहां एत्मादपुर की ओर से आ रही एक स्कॉर्पियो आज एत्माद्दौला क्षेत्र में मंडी समिति के सामने पहुंचते ही अनियंत्रित हो गई। डिवाइडर पर चढ़कर दूसरी दिशा में पहुंची स्कार्पियो में सामने से आ रहे कंटेनर ने टक्कर मार दी। हादसे में स्कार्पियो सवार आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। साथ ही आपको बता दें कि इसके अलावा तीन लोगों गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिनका अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे का कारण चालक को झपकी आना बताया जा रहा है। हादसे में घायल हुए सभी स्कॉर्पियो सवार बिहार के रहने वाले हैं। जबकि चालक झारखंड का रहने वाला है।

मिली जानकारी के अनुसार हादसा हाईवे पर सुबह 5.15 बजे हुआ। एत्मादपुर की ओर से आ रही स्कॉर्पियो गाड़ी अचानक अनियंत्रित हो गई और इसी बीच रामबाग की ओर से कंटेनर आ गया। कंटेनर चालक ने स्कार्पियो बचाने का प्रयास किया, लेकिन स्पीड अधिक होने के कारण असफल रहा। स्कॉर्पियो में टक्कर मारने के बाद कंटेनर छोड़कर चालक और क्लीनर मौके से भाग गए।

घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस के पहुंचने के बाद स्कॉर्पियो की बाडी तोड़कर लोगों करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद को बाहर निकाला गया। स्कार्पियो में चालक समेत 12 लोग सवार बताए जा रहे हैं। स्कॉर्पियो का नंबर JH-13D-5029 छतरा झारखंड के एमडी हिफजुर रहमान के नाम से पंजीकृत है। पुलिस गाड़ी नंबर के आधार पर शिनाख्त के प्रयास कर रही है और मामले की भी जांच कर रही है।

By

error: Content is protected !!