कानपुर पुलिस ने एक बहुत ही सराहनीय कार्य किया है। एक नाबालिग से रेप के मामले में सीओ गोविंद नगर ने मात्र 48 घंटे में जांच पूरी कर कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी है। बर्रा में एक 60 साल के बुजुर्ग ने 8 वर्षीय बच्ची से रेप किया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। पुलिस के इस कार्य की जिले में जमकर तारीफ हो रही है।

बर्रा थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग ने रविवार को 8 साल की बच्ची को टीवी दिखाने के बहाने घर ले गया था। बुजुर्ग ने बच्ची को टॉफी खाने के लिए दी और टॉफी खाने के बाद बच्ची बेहोश गई। इसके बाद बुजुर्ग ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। बच्ची के होश में आने पर बुजुर्ग ने मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी थी।

डॉक्टर के पास जाने पर हुआ था खुलासा
पीड़िता के पिता ने बताया कि बुजुर्ग की पत्नी ने मेरी पत्नी को घर बुलाकर कहा था कि तुम्हारी बेटी के गुप्तांग में चोट लग गई है, मैंने स्प्रे डाल दिया है। बेटी के चोट लगने की बात मैं पत्नी के साथ बेटी को लेकर फैमली डॉक्टर के पास गया था। डॉक्टर ने कहा कि मुझे कुछ समझ में नहीं आ रहा है। इसके बाद मैं बेटी को लेकर हैलट अस्पताल पहुंचा। वहां डॉक्टर ने बताया कि बेटी की अपने नजदीकी थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराओ। मैं बर्रा थाने पहुंचा और बुजुर्ग के खिलाफ रिपोर्ट कराई।

एसपी साउथ दीपक भूकर के मुताबिक पीड़ित परिवार के तहरीर पर पॉक्सो एक्ट और रेप की धाराओं में केस दर्ज किया था। आरोपी की गिरफ्तारी हो गई थी। इस मामले की विवेचना कर चार्जशीट दाखिल कर दी गई है।

You have missed these news

error: Content is protected !!