अलवर जिले के बानसूर में मंगलवार दोपहर एक बजे बाइक से जा रहे युवक पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। दो बाइक पर सवार 6 बदमाशों को आसपास के लोग पकड़ने के लिए दौड़े तो हवा में फायर करते हुए भाग निकले। हमले में युवक के सिर और हाथ में छर्रे लगे हैं। उसे तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। दिनदहाड़े भरी मार्केट में हुई इस वारदात से कस्बे में दहशत का माहौल है। बदमाशों ने युवक पर हमला क्यों किया? इस बारे में अभी पता नहीं चल पाया है।

वारदात की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने नाकाबंदी कराई लेकिन, बदमाशों का पता नहीं चल पाया है। पूछताछ में हमले में घायल युवक ने तीन लोगों के नाम बताए हैं। पुलिस उनकी गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है। दुकानों में लगे सीसीटीवी में बदमाश भागते हुए नजर आए हैं।

पिता के साथ मार्केट आया था युवक
बानसूर कस्बे के माजरा गांव में रहने वाला हरिओम गुर्जर अपने पिता मनोहर गुर्जर के साथ बाजार आया था। दोनों अलग-अलग बाइक पर थे। पिता थोड़ी आगे निकल गए। युवक पीछे थे। तभी मार्केट में ही हरिओम के सामने दो बाइक में 6 बदमाश आए। जब तक हरिओम कुछ समझ पाता, उन्होंने उस पर फायरिंग कर दी। बदमाशों ने चलती बाइक से ही युवक पर फायरिंग की। फिर हवा में फायर करते हुए हरसारा रोड की तरफ भाग गए।

घायल युवक ने तीन बदमाशों के नाम बताए
घायल युवक हरिओम ने पुलिस को बताया कि दो बाइक पर 6 बदमाश थे। इनमें कालू सूद निवासी बूटेरी, बल्लम गुर्जर निवासी मांची और दिनेश गुर्जर निवासी महनपुर थे। इसके अलावा तीन अन्य युवक थे। उनको वह नहीं पहचान सका। फायरिंग में सिर में छर्रे लगने से युवक गंभीर घायल हो गया। उसके सिर और हाथ से काफी खून बहने लगा। युवक के पिता ने बताया कि हमें किसी तरह की रंजिश की जानकारी नहीं हैं। शुरुआती जांच के बाद पुलिस का कहना है कि आपसी रंजिश पर युवक पर हमला किया गया है। फिलहाल, आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

error: Content is protected !!