शिमला में 11 साल की बच्ची से 59 साल के मकान मालिक ने किया दुराचार, आरोपी गिरफ्तार

Read Time:2 Minute, 30 Second

शिमला जिले के बालूगंज थाना क्षेत्र में 11 साल की बच्ची के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। हैरानी की बात ये है कि इस मासूम के साथ उसके ही 59 साल के मकान मालिक ने बदसलूकी की है। पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता की मां ने बालूगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि वह पिछले 4 साल से अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रह रही है। उसने आरोप लगाया कि सात जुलाई को जब वह अपने पति के साथ किराए के कमरे में लौटी तो उसकी 11 वर्षीय बेटी दर्द से कराह रही थी। पूछने पर बेटी ने बताया कि उसके मकान मालिक ने उसके साथ गलत किया है।

किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी
लड़की ने बताया कि आरोपी ने उसे यह कहकर धमकाया कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा। बच्चे की बात सुनकर मां के होश उड़ गए। इसके बाद पीड़िता की मां ने थाना बालूगंज में शिकायत की, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी को आईपीसी 376, 506 और पॉक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और जल्द ही उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

क्या बात है शिमला
एसपी शिमला मोहित चावला ने कहा कि मामला पुलिस के संज्ञान में आया है। इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और जल्द ही आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस बच्चों की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है। लोगों को निर्देश दिया जाता है कि अगर किसी के पड़ोस में या कहीं भी ऐसा कोई मामला सामने आता है तो तुरंत पुलिस को सूचना दें, ताकि ऐसे मामलों में पुलिस तुरंत कार्रवाई कर सके।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!