शिमला में कैंपस इंटरव्यू से भरे जाएंगे 50 पद, इस दिन पहुंचे शिमला

Read Time:2 Minute, 46 Second

हिमाचल में बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर है। राजधानी शिमला में कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से विभिन्न पदों पर भर्ती की जाएगी। यह साक्षात्कार मैसर्ज सॉफ्ट ऐज इन्फोरमेशन टैक्नोलॉजी लिमिटिड और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया लाईफ इंश्योरेंस द्वारा लिए जाएंगे। यह जानकारी क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी शिमला राजेश शर्मा ने दी है। उन्होंने बताया कि मैसर्ज सॉफ्ट ऐज इन्फोरमेशन टैक्नोलॉजी लिमिटिड शिमला यूनिट में डिलवरी एसोशिएट के 50 पदों को भरने के लिए 28 जुलाई, 2021 को कैंपस इंटरव्यू का आयोजन सॉफ्ट ऐज इन्फोरमेशन टैक्नोलॉजी लिमिटिड शांति भवन, सेक्टर-6, फेस-3 शिमला में किया जा रहा है।

इन पदों को भरने के लिए 8वीं, 10वीं पास एवं इससे अधिक वाले शैक्षणिक योग्यता तथा आयु सीमा 18 से 40 वर्ष निर्धारित की गई है। उन्होंने बताया कि इच्छुक उम्मीदवार 28 जुलाई, 2019 को प्रातः 10 बजे पहुंचकर कैंपस इंटरव्यू में भाग ले सकते हैं।अधिक जानकारी के लिए 96430-57976 पर संपर्क कर सकते हैं।

इसी तरह से क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी शिमला राजेश शर्मा ने बताया कि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया लाईफ इंश्योरेंस शिमला यूनिट में डिवल्पमेंट मैनेजर, फाईनेशियल एडवाइजर, उत्कर्ष पदों को भरने के लिए 24, 26 व 27 जुलाई, 2021 को कैंपस इंटरव्यू का आयोजन स्टेट बैंक ऑफ इंडिया लाईफ इश्योरेंस छोटा शिमला में किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि 12वीं, ग्रेजुएट, पोस्ट ग्रेजुएट, एमबीए शैक्षणिक योग्यता तथा 21 से 50 वर्ष आयु सीमा निर्धारित की गई है। उन्होंने बताया कि इच्छुक उम्मीदवार अपने अनिवार्य दस्तावेजों सहित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया लाईफ इंश्योरेंस छठी मंजिल छोटा शिमला में प्रातः 10 बजे पहुंचकर कैंपस इंटरव्यू में भाग ले सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए 86290.79666 पर संपर्क कर सकते हैं।

Your Opinion on this News:

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!