बिहार की राजधानी पटना के बिहटा थाना क्षेत्र में एक पांच साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दुष्कर्म का आरोप पड़ोस में रहने वाले एक 16 साल के नाबालिग किशोर प्रभात कुमार पर लगा है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बच्ची को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भिजवा दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, बच्ची अपने घर में गेंद के साथ खेल रही थी। इसी बीच आरोपी प्रभात कुमार वहां आया और बच्ची के साथ खेलने लगा। इसी दौरान आरोपी बहला-फुसलाकर बच्ची को घर से दूर लेकर चला गया। जहां बच्ची से दुष्कर्म किया। इधर बच्ची को न पाकर मां उसे खोजने लगी। इसी दौरान उसने बच्ची के साथ प्रभात कुमार को गंदा काम करते देखा तो उसे पकड़ने के लिए दौड़ी तबतक आरोपी फरार हो गया।

बच्ची की रिश्ते में चाचा लगता है आरोपी
पीड़िता की मां अपनी बच्ची को लेकर आनन-फानन में निजी अस्पताल पहुंची और इलाज के लिए भर्ती कराया। पीड़िता मां ने बिहटा थाना में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया। बताया जा रहा है कि आरोपी बच्ची का रिश्ते में चाचा लगता है।

आरोपी गिरफ्तार, बच्ची की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार: थाना अध्यक्ष
इस सम्बंध बिहटा थाना अध्यक्ष अवधेश कुमार झा ने बताया कि दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता की मां ने मामला दर्ज कराया है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही बच्ची को मेडिकल जांच के लिए पटना भिजवा दिया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

error: Content is protected !!