जोधपुर में मुंहबोली बहन बना कर किया बलात्कार, फिर दोस्त को सौंपा तो उसने भी किया बलात्कार

सनसिटी जोधपुर के सरदारपुरा थाना इलाके में बेहद शर्मनाक वारदात सामने आई है। यहां एक युवक ने युवती को अपनी मुंहबोली बहन बनाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। युवक ने अपनी शर्मनाक हरकत को यहीं तक सीमित नहीं रखी बल्कि उससे भी कई गुना आगे बढ़ गया। बाद में उसने युवती को अपने दोस्त के हवाले कर दिया। फिर उसने भी युवती से रेप किया। पीड़ित युवती ने अब पुलिस थाने में गैंग रेप का मामला दर्ज करवाया है।

सरदारपुरा थाने में पीड़िता की ओर से दर्ज कराई गई प्राथमिकी में बताया गया कि आरोपी युवक ने उसे पहले मुंहबोली बहन बनाया। बाद में बहला-फुसलाकर साथ ले गया। फिर नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ रेप किया। इस दौरान युवक ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। वारदात के बाद युवक ने उसे वापस घर छोड़ दिया।

वीडियो दिखाकर युवती को धमकाना शुरू कर दिया
थानाधिकारी हनुमान सिंह ने बताया कि कुछ दिनों बाद आरोपी ने वीडियो दिखाकर युवती को धमकाना शुरू कर दिया। इसके साथ ही वह युवती पर अपने दोस्तों के साथ भी संबंध बनाने के लिये दबाव डालने लगा। ऐसा नहीं करने पर वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देने लगा। बाद में आरोपी ने युवती को अपने एक दोस्त के हवाले कर दिया। उसने भी युवती से रेप किया।

मामले की जांच एसीपी भूपेंद्र सिंह को सौंपी गई है
अंतत: धमकियों से थक हारकर युवती सोमवार को सरदारपुरा थाने पहुंची और वहां आप बीती सुनाकर मामला दर्ज करवाया। मामले की गंभीरता को देखते हुये पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच एसीपी भूपेंद्र सिंह को सौंपी गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Leave a Reply