22 वर्षीय युवक ने फंदा लगा कर की खुदकुशी

जिला सोलन के कुमारहट्टी के कलोल गांव में एक युवक ने दुपट्टे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान 22 वर्षीय अभिषेक पुत्र कृष्ण लाल निवासी गांव कलोल डाकघर कुमारहट्टी तहसील व जिला सोलन के रूप में हुई है। वहीँ, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया है और आगामी जांच शुरू कर दी गई है।

मिली जानकारी के अनुसार अभिषेक ने कमरे में चुन्नी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जब परिजनों ने युवक को फंदे पर झूला हुआ देखा तो उसे फंदे से उतारकर उपचार के लिए तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धर्मपुर पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं सूचना मिलने के उपरांत पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के पश्चात परिजनों को सौंप दिया है।

उधर, डीएसपी परवाणू योगेश रोल्टा ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। उन्होंने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। लिहाजा युवक ने आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम क्यों उठाया इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। पुलिस इस मामले की हर पहलू से जांच में जुट गई है।

Leave a Reply