उद्धव की आलोचना करने पर भाजपा नेता पर डाली स्याही और पहनाई साड़ी

महाराष्ट्र के सोलापुर में शिवसेना कार्यकार्ताओं का बीजेपी के एक बुजुर्ग नेता के साथ मारपीट करने का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में शिवसेना के कार्यकर्ता बीजेपी के एक नेता पर काली स्याही डालने के साथ-साथ बुजुर्ग व्यक्ति को थप्पड़ भी मारते नजर आ रहे हैं। यहां तक कि शिवसेना के कार्यकर्ता बीजेपी नेता को साड़ी भी पहनाने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं। 

शिवसेना कार्यकर्ताओं का यह वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है। वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि किस करद शिवसेना के कार्यकर्ता बीजेपी नेता पर पहले कालिख डालते हैं और फिर उसके साथ मारपीट करते हैं। 

हैरानी की बात तो यह है कि वीडियो में पुलिस भी नजर आ रही है जोकि शिवसेना कार्यकर्ताओं को समझाने का प्रयास करती हुई नजर आ रही है लेकिन उसकी बातों को दरकिनार कर शिवसेना के कार्यकर्ता थप्पड़ मारे जा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि जिस बीजेपी नेता पर कालिख डाली गई और उसे साड़ी पहनाने का प्रयास किया उसने राज्य के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे किसी मुद्दे को लेकर आलोचना की थी। वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से शिवसेना के कार्यकर्ता बीजेपी नेता को चारो तरफ से घेरे हुए हैं और कोई मार रहा है तो कोई कपड़े पकड़कर खींच रहा है।