कांग्रेस सेवादल के अध्यक्ष ने विधानसभा उपाध्यक्ष पर लगाए विकास को लेकर गंभीर आरोप; चुराह

जो भी विकास हुआ भाजपा सरकार के समय हुआ, बातों से विकास नही होता, कुछ ऐसे शब्द बोले कांग्रेस सेवा दल चुराह के अध्यक्ष प्रकाश भूटानी ने।

कांग्रेस सेवादल अध्यक्ष प्रकाश भूटानी

उन्होंने मौजूदा विधायक पर तंज करते हुए कहा कि उपाध्यक्ष ने न केवल अपना ही विकास किया है, बल्कि रिश्तेदारों का भी विकास किया है। 25 मिनट के लाइव में उन्होंने कहा कि 2-2.5 लाख मासिक वेतन लेने वाले विधायक आज 8-10 मंजिल मकान बना रहे हैं, साथ ही उन्होंने उस दौर को याद दिलवाया जब हिमाचल में कांग्रेस की सरकार थी। उन्होंने आरोप लगाए की पचायत चुनावो में विधायक द्वारा लोकतंत्र को तार तार किया। सनवाल वार्ड 1 से जिला परिषद का चुनाव में भी घुटने टेकने पड़े, तब जाकर जीत हासिल की। साथ ही पंचायती चुनाव में 70-80% को अपनी भाजपा से जोड़ रहे हैं, जोकि मिथ्या है। उन्होंने कहा जंहा आज स्कूलों के हालात बिना अध्यापकों के खराब हैं, वंही विधानसभा उपाध्यक्ष अपने बच्चो को प्राइवेट संस्थानों में पढ़ा रहे हैं। साथ ही उन्होंने स्वस्थ पर भी तंज कसते हुए कहा कि 100 बिस्तर हॉस्पिटल तीसा, जंहा न तो एक्स रे की सुविधा है और न ही अल्ट्रा साउंड की। जंहा मरीजों को टेस्ट करवाने के लिए 100 किलोमीटर चंबा जाना पड़ता है। एसपीओ वेतन के मुद्दे पर कटाक्ष करते हुए कहा कि विधानसभा उपाध्यक्ष ने एसपीओ साथ छल किया गया है और इन्हे वोट बैंक के तौर पर इस्तेमाल किया गया है।

विधानसभा उपाध्यक्ष ने इस मामले में क्या कहा:

विधानसभा उपाध्यक्ष डॉक्टर हंसराज

कांग्रेस अपने 60 साल में चुराह के किए गए विकास को दिखाए। जबसे प्रदेश में भाजपा की सरकार है, तब से हिमाचल और चुराह ने नये आयाम स्थापित हुए हैं। जितने भी बड़े संस्थान खोले, जितनी भी नई सड़के बनी और बन रही हैं वो सब भाजपा और मेरे कार्यकाल में हुआ है। घर के बारे सवाल पूछने पर विधानसभा उपाध्यक्ष ने कहा कि घर बनाने के लिए मैंने बैंक से 40 लाख का कर्ज लिया है और मैंने केवल 8 कमरो का ही मकान बनाया है। अगर इससे एक भी कमरा अतिरिक्त पाया जाता है तो मैं विधायक पद से इस्तीफा देने से भी गुरेज नही करूँगा।

One comment

  • कांग्रेस ने कभी भी चुरा में विकास किया नहीं सिर्फ आरोपी लगाना जानते हैं यह लोग हमारे विधानसभा उपाध्यक्ष जैसे भी हैं अपने चौराहा के ही हैं