नोगली में चिट्टे सहित नेपाली मूल की महिला गिरफ्तार; शिमला समाचार

शिमला के नोगली में पुलिस ने एक महिला से चिट्टा बरामद किया है। शिमला पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार बीती रात पुलिस ने गश्त के दौरान शक के आधार पर नोगली में ढाबा चलाने वाली एक महिला की तलाशी ली। तलाशी के दौरान पुलिस में महिला के कब्जे से पुलिस ने 28 हजार की नकदी और चिट्टा बरामद किया है। यह महिला ढाबे की आड़ में युवाओं को चिट्टा व अन्य सामग्री की आपूर्ति करती है।
जानकारी मिली है कि इस महिला ने एक कोडवर्ड सेट कर रखा था उसके हिसाब से यह युवाओं को चिट्टा देती थी। यह गोरखधंधा बहुत लम्बे समय से चल रहा है।

पुलिस के बताया कि महिला नेपाल मूल की है। महिला की पहचान सुशीला राणा पत्नी विनोद राणा जोपनी आंचल तहसील खनीतार जिला तुनम नेपाल के रूप में है। तलाशी के दौरान महिला से 3.07 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ है। महिला अपने नैटवर्क के  माध्यम से रामपुर, नोगली, दत्तनगर, ननखड़ी व आसपास के लोगों को नशे की आपूर्ति करती है। इस महिला का नैटवर्क लम्बे समय से कार्य कर रहा था। महिला करीब 5 वर्षों से नोगली में किराए के ढाबे का संचालन कर रही है।

पुलिस को आशंका है कि महिला के साथ स्थानीय युवाओं का भी तालमेल है। ये युवक ही महिला के इस कारोबार में उसका सहयोग करते हैं। डीएसपी रामपुर एस. चंद्रशेखर ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि नोगली में महिला से गश्त के दौरान चिट्टा व नकदी बरामद की है। उन्होंने कहा कि महिला से पूछताछ की जा रही है।