दरभंगा में ज्वेलरी की दुकान से 14 किलो सोना और 2 लाख रुपये लेकर भागे डकैत

बिहार में जंगलराज का एक वीडियो सामने आए है। यहाँ लूट का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने हर किसी के होश उड़ा रखे हैं। जहां हथियारों से लैस कुछ युवक चोरी के इरादे से ज्वेलरी शॉप में घुसे और 14 किलो सोना और 2 लाख कैश पर हाथ साफ करके फरार हो गए। डकैती का यह हैरान कर देने वाला मामला बिहार के दरभंगा जिले का है। जहां हथियारों से लैस कुछ बदमाश एक ज्वेलरी शॉप में घुसे और 14 किलो सोना लेकर भाग निकले।

इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें इन युवकों के हाथ में बंदूकें देखी जा सकती हैं। घटना सुबह करीब 10:30 बजे की बताई जा रही है. जहां लुटेरे मुंह पर मास्क लगाकर पहुंचे थे। ये लुटेरे बारी-बारी से दुकान में घुसे और व्यवसायी को पिस्तौल की बट से जख्मी कर दिया. इसके बाद इन लुटेरों ने करीब 10 मिनट के अंदर पूरे आभुषण बैग में भरे और फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

लुटेरों को इस तरह से खुलेआम हाथ में बंदूक लिए, इलाके में मौजूद सभी डर जाते हैं और कुछ दुकानवाले अपनी दुकानें बंद करके भागने लगते हैं। वहीं एक शख्स को हाथ में चोरी का सामान ले जाते भी देखा जा सकता है।

वहीं, बदमाशों को अपना रास्ता साफ करने के लिए फायरिंग करते भी देखा जा सकता है। गोली की आवाज सुने के बाद लोग अपनी दुकानों और घरों के अंदर घुस जाते हैं। वीडियो में इन बदमाशों को दोनों हाथों में बंदूक लिए देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर डकैती का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 8 से 10 लोगों के गिरोह ने जिस तरह से डकैती की घटना को अंजाम दिया, वह काफी हैरान कर देने वाला है।