मेडिकल कॉलेज टांडाके प्रशिक्षु डॉक्टरों ने की मारपीट करके तोड़ी टांग

हिमाचल में गुंडागर्दी और तानाशाही करने वालों की कमी नही है। उनको बस मौका मिलना चाहिए। ताजा मामला टांडा मेडिकल कॉलेज के प्रशिक्षुओं का है जिन्होंने रविवार को देर रात एक होटल के मालिक और उसके पोते पर हमला कर दिया। हमला इतना खतरनाक था कि होटल मालिक के पोते की टांग टूट गई।

जानकारी के मुताबिक रविवार रात को 10 प्रशिक्षु डॉक्टरों ने एक होटल पर पर हमला कर दिया। होटल मालिक तो उस समय अपने थोड़ी दूर घर मे था लेकिन होटल में उपस्थित होटल कर्मी के साथ मारपीट की और बाद में जब होटल मालिक का पोता आया तो उसकी टांग तोड़ दी। पीड़ित होटल मालिक की पहचान पी डी सैनी के रूप में हुई है और घायल पोते की पहचान शिवम सैनी के नाम से हुई है।

सूत्रों के मिली जानकारी के मुताबिक प्रशिक्षु डॉक्टरों का हमला पूर्व निर्धारित था। वह होटल में घुसे और सीधा हमला कर दिया। जिसको देख कर होटल मालिक का छोटा पोता ऊपर वाली मंजिल में भाग गया और अपने बड़े भाई को फ़ोन करके बुलाया। तब तक प्रशिक्षु डॉक्टरों की मारपीट की चपेट में एक होटल कर्मी आ चुका था। थोड़ी देर में होटल मालिक का बड़ा पोता आया तो प्रशिक्षु डॉक्टरों ने उसके साथ इतनी मारपीट की कि उसके पैर की हड्डी में फ्रैक्चर हो गया। मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई है।

होटल मालिक ने इस मामले की शिकायत पुलिस को दी है और प्रशिक्षु डॉक्टरों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्यवाही की मांग की है। पुलिस ने प्रशिक्षु डॉक्टरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है।