नई पेंशन स्कीम महासंघ की चौहार घाटी में हुई बैठक-प्रदीप ठाकुर

आज नई पेंशन स्कीम कर्मचारी महासंघ की बैठक जिला मंडी के दूर-दराज क्षेत्र चौहार घाटी के सिल्हबुधानी विश्राम गृह में हुई। यह बैठक सुधार, सिल्हबुधानी, धरमेहड तथा आसपास के क्षेत्र से संबंधित कर्मचारियों की रखी गई थी। बैठक का मुख्य उद्देश्य इस क्षेत्र के कर्मचारियों को संगठन के साथ जोड़ना और पुरानी पेंशन बहाली की मुहिम में सभी के सहयोग से आंदोलन को मजबूत करना था।

नई पेंशन स्कीम कर्मचारी महासंघ की बैठक

प्रदेश अध्यक्ष नई पेंशन स्कीम कर्मचारी महासंघ का कहना था कि यह क्षेत्र जिला मंडी का दूरदराज का क्षेत्र है। यह मेरा गृह क्षेत्र भी है इसलिए आज सभी रिश्तेदार और मित्रों के साथ बैठक कर बहुत अच्छा लगा।
बैठक में सभी से 24 नवंबर को होने वाली पेन डाउन स्ट्राइक में भी सहयोग करने बारे आग्रह किया। सभी ने संगठन का पूरा सहयोग करने का आश्वासन दिया तथा 24 नवंबर को होने वाले पेन डाउन स्ट्राइक में भी सहयोग करने का आश्वासन दिया।

बैठक में उपस्थित सभी साथियों ने आश्वासन दिया कि एक हफ्ते के भीतर संबंधित क्षेत्र के सभी कर्मचारी साथियों को संगठन की सदस्यता दिलाई जाएगी। उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य 30 नवंबर तक क्षेत्र के 100% कर्मचारियों को संगठन का सदस्य बनाना है।

बैठक में उपस्थित सभा के लोग

बैठक में राज्य सह प्रचारक श्री वीरेंद्र ठाकुर, पद्धर ब्लाक के कोषाध्यक्ष श्री मनोहर लाल, पूर्व वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रताप, शिक्षक महासंघ के महासचिव अमर, प्रोफेसर हुकम ठाकुर, अमर सिंह, करमचंद, दिले राम, इंद्र देव, हेमराज, देवी सिंह, कमलेश, रामकृष्ण, जोगिंदर, विशाल, जगदीश, पूरन चंद इत्यादि कर्मचारियों ने भाग लिया।