राकेश सिंघा अस्वस्थ होने के चलते रेस्ट पर; कोविड रिपोर्ट नेगटिव

आज हिमाचल प्रदेश के एक मात्र कम्युनिस्ट विधायक राकेश सिंघा ने अपने स्वास्थ्य संबधी जानकारी फेसबुक पर पोस्ट करके शेयर की। राकेश सिंघा ने पोस्ट में बताया है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव है लेकिन कुछ अन्य स्वास्थ्य कारणों से वह घर पर रेस्ट कर रहे है।

उन्होंने लिखा “जनता का नुमाइन्दा होने के नाते मेरी कुछ जिम्मेदारी है कि मैं अपने स्वास्थ्य के बारे सारी बातें सांझा करुं। मेरी कोविड टेस्ट रिपोर्ट RT-PCR नेगेटिव है और इसे मैं आपके साथ सांझा कर रहा हुं, आप इस रिपोर्ट के 34 नंबर कॉलम में देख सकते हैं। कोई भी बात छुपाई नहीं जा रही है। रिपोर्ट के नेगटिव आने के बावजूद भी बहुत कम वायरल लोड़ के साथ वायरस की मौजूदगी हो सकती है। कल मैं सिटी स्कैन और एक्सरे करवाने जा रहा हूं ताकि सारी बातें स्पष्ट हो सकें। एहतियात के तौर पर में घर पर ही आराम कर रहा हुं। आप निश्चिन्त रहें। मैं ठीक हूं और सारी बातें आपसे सांझा करता रहूंगा।”

उसके बाद राकेश सिंघा ने दूसरी पोस्ट में लिखा कि “पिछले कुछ दिनों से मैं अस्वस्थ चल रहा हूं। मेरा कोविड टेस्ट नेगेटिव आया है। फिर भी ऐहतियात के तौर पर मैं कुछ दिनों के लिए घर पर ही आराम कर रहा हूं। मेरा मोबाइल इस दौरान बंद रहेगा, जिस को भी मुझे जरूरी संपर्क करना हो वह मेरे कार्यालय के नंबर पर संपर्क करें। 0177-2653019/2808119 इस आशा के साथ कि आप सभी स्वस्थ होंगें। मै आपसे अनुरोध करना चाहता हूं कि आप सतर्क रहें। भीड वाली जगहों से दूर रहें, जैसे कि विवाह और अन्य सामाजिक समारोह आदि। बाहर तभी निकलें जब बहुत जरूरी हो। बाहर निकलने पर मास्क का प्रयोग करें और सफाई का ध्यान रखें।”

आपको बता दें कि राकेश सिंघा हिमाचल के ठियोग से जीते हुए एक मात्र कामरेड विधायक है जो समय समय पर गरीबों, असहायों और अन्याय के शिकार हुए लोगों की आवाज विधानसभा में उठाते रहते है। प्रदेश में कोई दुखी, शोषित या प्रताड़ित ना हो शायद इसीलिए उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने आफिस के नंबर शेयर किए है।