रिटायर्ड फौजी ने चलाई गोली; बाल बाल बचा गेस्ट हाउस का संचालक

कांगड़ा के पपरोला में आज एक रिटायर्ड फौजी द्वारा एक गेस्ट हाउस के संचालक पर गोली चलाने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक उक्त फौजी शराब के नशे में था और उसने गोली चला दी। संचालक के हैट जाने से गोली दरवाजे में लगी और उसकी जान बच गई।

कांगड़ा पुलिस ने तुरंत हरकत में आकर रिटायर्ड फौजी को गिरफ्तार कर लिया और न्यायलय में पेश किया। यह घटना पिछले कल रात की बताई जा रही है। रात को ही रिटायर्ड फौजी को गिरफ्तार कर लिया गया था और आज न्यायालय में पेश किया गया। रिटायर्ड फौजी की पहचान हेमराज और संचालक की पहचान उनेश बताई जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रिटायर्ड फौजी नशे में धुत था व गेस्ट हाउस संचालक के द्वारा गेस्ट हाउस के बाहर कुर्सियों को लगाने को लेकर उसके साथ गाली गलौज कर रहा था। बाद में रिटायर्ड फौजी ने तैश में आकर रिटायर फौजी ने गेस्ट हाउस संचालक पर अपनी बंदूक से गोली दाग दी। इस घटना के बाद जहां गांव में दहशत का माहौल फैल गया, वहीं गेस्ट हाउस संचालक बाल-बाल इस घटना में मौत का शिकार होने से बचा। एसएचओ ओमप्रकाश ने बताया कि इस घटना को लेकर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट व 307 के तहत मामला दर्ज कर उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां पर माननीय कोर्ट ने उसे 3 दिनों के पुलिस रिमांड पर रखने के आदेश दिए हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी का मेडिकल करवाया गया, जिसमें उसके द्वारा नशा करने की पुष्टि हुई है।