रामस्वरूप ने जनता को दिखाए झूठे सब्जबाग; एनके पंडित

रामस्वरूप शर्मा ने जनता ने लोक सभा चुनावों के समय किए वादों में से एक भी पूरा नही किया। आप पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी एन के शर्मा ने कहा कि सांसद रामस्वरूप शर्मा ने चुनावों से पहले आम जनता को मंडी के सेरी मंच पर आम जनता से मिलने का वादा किया था लेकिन आज दिन तक रामस्वरूप शर्मा मंडी से नदारद है। एन के पंडित का कहना है रामस्वरूप शर्मा ने कहा था कि मैं 2022 तक के चुनावों तक सेरी मंच पर एक चाय दुकान में मिलूँगा। लेकिन आज तक ऐसा कुछ भी नही हो पाया है।

एन के पंडित ने आगे कहा कि किरतपुर मनाली फोरलेन मामले में भी रामस्वरूप शर्मा ने प्रदेश की जनता को झूठे वादे किए थे। जो आज तक पूरे नही हुए। प्रदेश के सैकड़ों लोगों के घरों को उजाड़ा गया। कई जगह बिना कारण भी लोगों को फायदा पहुंचाने के लिए उनकी जमीने ली गई लेकिन आज तक किरतपुर मनाली फोरलेन प्रोजेक्ट अधर में लटका हुआ है। लोग सड़कों पर धूल फांक रहे है और रामस्वरूप शर्मा फील्ड से गायब है।

एनके पंडित ने यह भी कहा कि हिमाचल में भाजपा सरकार फेल है। जो विकास के दावे करके सरकार सत्ता में आई थी वह एक भी वादा पूरा नही किया गया और अब सरकार लेह तक रेलवे लाइन बिछाने के एक नया जुमला प्रदेश की जनता को दे रही है। उन्होंने भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार हिमाचल के लोगों की प्रथम समस्याएं है और जयराम सरकार को पहले शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार पर ध्यान करना चाहिए।